मां और बच्चों ने 4 दिन तक पिया अपना पेशाब, वाट्सअप से मिला था कोरोना से बचने का ज्ञान, वैक्सीन पर नहीं था भरोसा | family drinks urine for four days as cure to coronavirus after watching fake video

मां और बच्चों ने 4 दिन तक पिया अपना पेशाब, वाट्सअप से मिला था कोरोना से बचने का ज्ञान, वैक्सीन पर नहीं था भरोसा

मां और बच्चों ने 4 दिन तक पिया अपना पेशाब, वाट्सअप से मिला था कोरोना से बचने का ज्ञान, वैक्सीन पर नहीं था भरोसा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : February 19, 2021/2:48 pm IST

ब्रिटेन: कोरोना ने दुनियाभर में जमकर तबाही मचाई, कई देशों की अर्थव्यवस्था इस महामारी के चलते तबाह हो गई। वहीं, दूसरी ओर वैक्सीन आने के बाद लोगों को थोड़ी राहत मिली है। लेकिन कोरोना को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कई तरह के फर्जी मैसेज वायरल किए गए हैं, जो कि बिल्कुल भी भरोसे के लायक नहीं होते। इन वायरल मैसेज पर भरोसा करना बेवकूफी साबित होता है। ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन से सामने आया है, जहां एक महिला और उनके 4 बच्चों ने चार दिन तक अपना पेशाब पिया है। बताया गया कि उन्होंने कोरोना से बचने के लिए ऐसा किया है।

Read More: 7th Pay Commission Latest update: होली से पहले सरकारी कर्मचारियों को मिलेगी बड़ी खुशखबरी, बढ़ सकता है महंगाई भत्ता

मिली जानकारी के अनुसार एक महिला ने कोरोना से बचने के लिए खुद का पेशाब पी लिया और अपने बच्चों को भी पिला दिया। बताया गया कि महिला ने दिनों तक पेशाब पीया। हैरान करने वाली बात ये है कि महिला ने ऐसा कोरोना संक्रमण से बचने के लिए किया था।

Read More: छात्रा की आपबीती! जहां सैकड़ों लड़कियों को उनके ही परिजनों के साथ सेक्स के लिए किया मजबूर

लंदन की रहने वाली महिला ने बताया कि उसने व्हाट्सऐप पर फॉरवर्ड किए गए मैसेज में देखा कि पेशाब पीने से कोरोना संक्रमण होने का खतरा नहीं है। ऐसे में उसने अपने मूत्र को पीने का फैसला लिया। महिला को कोरोना वैक्सीन पर यकीन नहीं था। महिला को लगता था कि उसके परिवार को वैक्सीन की वजह से खतरा हो सकता है।

Read More: 100 ग्राम ड्रग्स के साथ गिरफ्तार हुई भाजपा नेत्री, उनका एक दोस्त भी चढ़ा पुलिस के हत्थे