लॉकडाउन के विरोध में किसानों का प्रदर्शन, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सख्त कार्रवाई की दी चेतावनी | Farmers protest against lockdown, Chief Minister Amarinder Singh given instructions for strict action

लॉकडाउन के विरोध में किसानों का प्रदर्शन, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सख्त कार्रवाई की दी चेतावनी

लॉकडाउन के विरोध में किसानों का प्रदर्शन, मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सख्त कार्रवाई की दी चेतावनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : May 8, 2021/9:21 am IST

चंडीगढ़, पंजाब। कोरोना के बढ़ते मामलों पर कई राज्यों ने फिर से लॉकडाउन का ऐलान किया है। इसी क्रम में अब पंजाब में दुकानों के खुलने और बंद होने के सयम में बदलाव किया है। वहीं लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने की अपील की है।

Read More News: कोरोना मरीजों के लिए सांसें लेकर भारत के लिए रवाना हुआ दुनिया का सबसे बड़ा मालवाहक विमान 

सीएम ने सभी डिप्टी कमिश्नरों को अपने-अपने जिलों में जरूरत के अनुसार कोई भी नया और सख्त प्रतिबंध लगाने के लिए अधिकृत कर दिया। मुख्यमंत्री ने स्पष्ट कर दिया कि दुकानों और निजी दफ्तरों को रोटेशन (बारी-बारी) के आधार खोलने के फैसले को छोड़कर बाकी मौजूदा प्रतिबंधों में किसी तरह की ढील बरतने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

Read More News: सलमान खान ने फिर दिखाई दरियादिली, फिल्म उद्योग के 25,000 दैनिक वेतन भोगी कर्मियों को देंगे आर्थिक मदद

दूसरी ओर युवा किसान संघर्ष मोर्चा लॉकडाउन के विरोध प्रदर्शन में उतर गए हैं। कैप्टन ने कहा कि प्रतिबंधों के उल्लंघन की सूरत में सख्त कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि अगर प्रतिबंधों का उल्लंघन करके कोई भी दुकान खोली गई तो दुकान मालिक पर भी कानूनी कार्रवाई होगी।

Read More News: मनमर्जी के अस्पताल…वसूली का खेल! लोगों को कब मिलेगी राहत?

हालांकि, राज्य की सड़कों पर वस्तुएं और लोगों के बिना किसी दिक्कत के आने-जाने का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि डिप्टी कमिश्नर अंतरराज्यीय यातायात के बारे में कोई बंदिश नहीं लगा सकते।

Read More News: 25 रुपए से अधिक दाम पर बेची आलू-प्याज तो दुकान होगी सील, गूड़ाखू-पान मसाला सहित इन सामानों की कीमत तय

 
Flowers