पिता को पता चला बेटा गे है, गोली मारकर कर दी हत्या | Father finds out son is gay, shot dead

पिता को पता चला बेटा गे है, गोली मारकर कर दी हत्या

पिता को पता चला बेटा गे है, गोली मारकर कर दी हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : November 13, 2019/8:21 am IST

अमेरिका। एक पिता ने अपने ही नाबालिग बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस की पूछताछ में आरोपी पिता ने बेटे के गे होने के खुलासे के बाद हत्या की वारदात कबूल की है। मामला अमेरिका के नेवादा का है, मृत लड़के की परवरिश करने वाली मां के मुताबिक पिता के मन में था कि बेटे के गे होने से अच्छा है, बेटे का न होना।

पढ़ें- कृषि मंत्री का अजीबो-गरीब फरमान, ‘टिड्डों से निजात पाना है तो उसकी बिरयानी बन.

पुलिस ने कहा है कि 53 साल के पिता वेन्डेल मेल्टन ने बहस के बाद 14 साल के गिओवानी मेल्टन को गुरुवार को गोली मार दी। पिता और बेटे में बहस इस बात को लेकर हुई थी कि गिओवानी गे है और उसका बॉयफ्रेंड भी है।

पढ़ें- दुनिया में पहला ऐसा मामला, मच्छर के काटने से नहीं सेक्स करने से हुआ…

यह भी सामने आया है कि पिता ने इससे पहले भी बेटे पर बंदूक तानी थी जब उसने बॉयफ्रेंड के साथ बेटे को पकड़ लिया था। पुलिस घरेलू हिंसा की सूचना मिलने पर गिओवानी के फ्लैट में पहुंची थी, लेकिन तब तक 14 साल का लड़का क्रिटिकल कंडिशन में पहुंच चुका था। गिओवानी फ्लैट में अकेले रहता था। पुलिस ने उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पिता पर मर्डर और बच्चे के शोषण का आरोप लगाया गया है। 

पढ़ें- Ayodhya Verdict: सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ‘जय श्रीराम’ की गूंज.

रेडिएंट स्कूल में बड़ी लापरवाही, एडवेंचर गेम्स के दौरान उंचाई से गिरी मासूम

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/77ADs_l641I” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>