FB फ्रेंड ने मां को सबक सिखाने किया था मासूम का अपहरण, दोस्ती के बाद इस वजह से हुआ विवाद | FB friend had kidnapped the innocent to teach a lesson to the mother Dispute due to this after friendship

FB फ्रेंड ने मां को सबक सिखाने किया था मासूम का अपहरण, दोस्ती के बाद इस वजह से हुआ विवाद

FB फ्रेंड ने मां को सबक सिखाने किया था मासूम का अपहरण, दोस्ती के बाद इस वजह से हुआ विवाद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : June 18, 2021/11:29 am IST

उज्जैन। माधवनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत राजीव नगर में 5 साल के बच्चे काव्यांश का अपहरण की वारदात सामने आई थी। अज्ञात युवक ने बच्चे का अपहरण किया था। इस मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। बता दें कि बच्चे के अपहरण की वारदात CCTV में कैद हो गई थी। माधव नगर थाना पुलिस अंतर्गत काव्यांश के अपहरण के बाद सनसनी मच गई थी। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की पहचान की थी । गुरुवार को ये अपहरण हुआ था, बच्चा अगवा होने के बाद मात्र दो घंटे में पुलिस ने बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है। काव्यांश का अपहरण मां के फेसबुक फ्रेंड ने ही किया था। दरअसल काव्यांश की मां ने युवक से 5 हजार रुपए बतौर कर्ज लिए थे, युवक ये रकम वापस मांग रहा था, रकम ना मिलने पर युवक ने बच्चे का अपहरण कर लिया था।

Read More News: नेटवर्क के लिए चढ़ना पड़ता है पेड़ पर, गांव वालों की दिनचर्या में हो गया शुमा..

पुलिस की दी गई जानकारी के मुताबिक उज्जैन की दमदमा कॉलोनी में रहने वाली माया मालवीय पति हेमराज मालवीय का 5 वर्षीय बेटा काव्यांश घर के बाहर से लापता हो गया था, इसके बाद परिजनों ने काफी देर तक खोजबीन करने के बाद माधव नगर थाने में काव्यांश की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने फुर्ती दिखाते हुए बच्चे की खोजबीन शुरू की थी, इस दौरान सेठी नगर के एक घर में लगे सीसीटीवी में काव्यांश एक युवक के साथ बाइक पर जाता हुआ दिखाई दिया था, इसके बाद पुलिस ने युवक का फोटो बच्चे के परिवार को दिखाया तो बच्चे की मां ने युवक को पहचान लिया, दरअसल ये युवक माया का फेस बुक फ्रेंड निकला, इसके बाद पुलिस ने तत्काल युवक की की पतासाजी कर उसके पास से बच्चे को बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More News:  कब एडजस्ट होगा सिंधिया गुट… सिंधिया गुट की चाहत कब होगी पूरी?

बच्चे की मां माया मालवीय ने जानकारी दी कि आरोपी अजय से उसकी फेसबुक के जरिए पर पहचान हुई थी। इसके बाद एक बार उसने अजय से 5 हजार रुपए उधार लिए थे। अजय कई बार माया से ये रकम मांग चुका था। रु नहीं मिलने से नाराज अजय ने घर के बाहर खेल रहे काव्यांश का अपहरण कर लिया था। माधव नगर थाने के पुलिसकर्मी ने सबसे पहले सीसीटीवी निकलवाकर देखा की बच्चा किसके साथ गया है। जैसे ही घर वालों ने आरोपी अजय को पहचाना वैसे ही अलग-अलग जगह पर पुलिस पार्टी भेजी गई। अपहरण के बाद 2 घंटे में काव्यांश को सही सलामत विक्रम विश्वविद्यालय के नजदीक से बरामद कर लिया गया ।

 
Flowers