राजधानी से गायब कारोबारी के अपहरण की आशंका, सीसीटीवी फुटेज में कारोबारी की कार के पीछे चल रही कार की पुलिस को तलाश | Fear of kidnapping of businessman missing from the capital, police searching for the car behind the businessman's car in CCTV footage

राजधानी से गायब कारोबारी के अपहरण की आशंका, सीसीटीवी फुटेज में कारोबारी की कार के पीछे चल रही कार की पुलिस को तलाश

राजधानी से गायब कारोबारी के अपहरण की आशंका, सीसीटीवी फुटेज में कारोबारी की कार के पीछे चल रही कार की पुलिस को तलाश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : January 10, 2020/6:19 pm IST

रायपुर। राजधानी के सिलतरा से गायब हुए कारोबारी प्रवीण सोमानी का अबतक कोई सुराग नही मिल पाया है। पुलिस ने पिछले 36 घंटों की पड़ताल में हादसे और अपहरण के दोनों पहलुओं पर जांच के बाद अपहरण की आशंका ज्यादा जता रही है। हालांकि फिरौती के लिए परिजनों के पास कोई फोन कॉल नही आया है लेकिन पुलिस अब अपहरण की आशंका वाली लाईन पर काम शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें: पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष के ऊपर हमले का मामला, आरोपियों पर कार्रवाई की मांग लेकर थाने में धरने पर…

मामले की गंभीरता को देखते हुए आईजी रायपुर रेंज ने इस जांच में जुटी सभी टीमों के प्रभारियों से कंट्रोल रूम में 3 घंटों से ज्यादा मीटिंग लेकर जांच की पूरी जानकारी ली। पुलिस का मानना है कि परिस्थितिगत साक्ष्य अपहरण की आशंका की तरफ ज्यादा इशारा कर रहे हैं। पुलिस ने पूरे दो दिन में कारोबारी प्रवीण सोमानी के रिश्तेदारों समेत कारोबार से जुडे कई लोगों से पूछताछ की लेकिन उसमें ज्यादा कुछ पुलिस के हाथ नही लगा।

ये भी पढ़ें: नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने वाले हैवान पिता को 20 साल की सजा, कोर…

इस पूरे मामले में आईबीसी 24 के पास मिले सीसीटीवी फुटेज में घटना की शाम को कारोबारी की रेंज रोवर कार जाती हुई दिखाई दी, जिसके पीछे दो संदिग्ध कार जिसमें एक होंडा सिटी और एक क्रेटा के रूप में पहचान हुई है। पुलिस की पड़ताल में वही कार परसुलीडीह रामकुटीर के पास लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई जिसके आधार पर पुलिस उस होंडा सिटी कार को संदिग्ध मानते हुए उसकी तलाश में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: कल 9:30 बजे के बाद खुलेंगे राजधानी के स्कूल, शीतलहर के कारण किया सम…

फिलहाल पुलिस ने अपहरण की दिशा में काम करना शुरू कर दिया है और पुराने अपहरणकर्ताओं के रिकार्ड और लोकेशन खंगाल रही है। पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच में कुल 8 स्पेशल टीमें कारोबारी की तलाश में जुटी हैं लेकिन अबतक पुलिस के हाथ पूरी तरह से खाली हैं।

ये भी पढ़ें: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पहुंचे फिल्म ‘छपाक’ देखने, कहा ‘बहुत …