फिल्म मेकर स्टीवन स्पिलबर्ग की बेटी गिरफ्तार, पॉर्न स्टार बनने की घोषणा के बाद फंसी इस मुसीबत में | Filmmaker Steven Spielberg's daughter arrested Stuck in trouble after announcing porn star

फिल्म मेकर स्टीवन स्पिलबर्ग की बेटी गिरफ्तार, पॉर्न स्टार बनने की घोषणा के बाद फंसी इस मुसीबत में

फिल्म मेकर स्टीवन स्पिलबर्ग की बेटी गिरफ्तार, पॉर्न स्टार बनने की घोषणा के बाद फंसी इस मुसीबत में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : March 1, 2020/7:30 am IST

वाशिंगटन। भारत में स्टीवन स्पिलबर्ग की पहचान जुरासिक पार्क के फिल्म मेकर के तौर पर की जाती है। आज भी लोग उनकी इस फिल्म की वजह से पहचानते हैं। लेकिन इस बार स्टीवन स्पिलबर्ग की बेटी मिकायला जॉर्ज की वजह से लोग उन्हें इंटरनेट पर तलाश कर रहे हैं। स्टीवन स्पिलबर्गकी बेटी मिकायला जॉर्ज ने जबसे एडल्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने की घोषणा की है, तबसे फिल्ममेकर स्पीलवर्ग अपनी बेटी को लेकर काफी चिंतित हैं। वहीं अब मिकायला की मुश्किलें बढ़ गई हैं। घरेलू हिंसा के आरोप में उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। स्टीवन स्पिलबर्ग इस बात को लेकर भी इन दिनों परेशान हैं।

ये भी पढ़ें- 7 मार्च तक स्कूलों में छुट्टी का आदेश, प्रभावित वार्षिक परीक्षा की …

मिकायला के मंगेतर चक पेनको ने घरेलू हिंसा मामले की पुष्ट‍ि करते हुए कहा- ये घटना सही है मगर एक गलतफहमी की वजह से ऐसा हुआ है। चक ने कहा कि इस घटना से किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। बता दें कि मिकायला को शनिवार 29 फरवरी को सुबह 6:30 बजे गिरफ्तार किया गया। इसके बाद उन्हें डिटेंशन सेंटर ले जाया गया जहां USD 1000 पर वे छूटीं.’ बता दें कि मिकायला के मंगेतर चक, मिकायला के फैसले का समर्थन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- महिलाओं- बच्चों को आगे कर हिंसा फैलाई, कुदाल, बेलचा- फावड़े से किया ..

बीते दिनों मिकायला जॉर्ज ने इस बात की घोषणा की थी कि वे पॉर्न स्टार के तौर पर अपना करियर बनाना चाहती हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि उन्होंने अपने खुद के एडल्ट वीडियो भी बनाने शुरू कर दिए हैं। वहीं उनके पिता स्टीवन स्पिलबर्ग इस बात से काफी ज्यादा चिंतित हैं। इससे पहले मिकायला ने कहा था, मैं हमेशा से ही बेहद सेक्शुएली एक्टिव इंसान रही हूं, जिसके चलते मैं पहले भी मुसीबत में फंस चुकी हूं। ऐसा नहीं है कि मैंने किसी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है लेकिन कहीं ना कहीं मुझे लगता है कि कुछ लोग मेरी मौजूदगी से कंफर्टेबल नहीं हो पाते हैं.’।