पूर्व मंत्री और कट्टर सिंधिया समर्थक इमरती देवी के बंगले में लगी आग, संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग पर काबू | Fire in former minister and staunch Scindia supporter Imrati Devi's bungalow, control of fire under suspicious circumstances

पूर्व मंत्री और कट्टर सिंधिया समर्थक इमरती देवी के बंगले में लगी आग, संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग पर काबू

पूर्व मंत्री और कट्टर सिंधिया समर्थक इमरती देवी के बंगले में लगी आग, संदिग्ध परिस्थितियों में लगी आग पर काबू

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : March 18, 2020/9:22 am IST

ग्वालियर। पूर्व मंत्री और सिंधिया समर्थक विधायक इमरती देवी के बंगले पर आग लगने की खबर है। ये आग संदिग्ध परिस्थितियों में लगी है, फिलहाल दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। सरकारी बंगले के गैराज में आग लगी है। इमरती देवी का सरकारी बंगला झांसी रोड पर स्थित हैं।

ये भी पढ़ें : नक्सली हिंसा में शहीद जवानों के परिजनों को मिलने वाली राशि बढ़ी, गृह विभाग ने जारी किया आदेश

गौरतलब है ​कि इमरती देवी पिछले 9 दिनों से बैंगलुरू मे हैं, वे​ सिंधिया समर्थक अन्य 19 विधायकों के साथ कांग्रेस सरकार से नाराजगी के बाद होटल में रूके हुए हैं, उन्हे वापस लाने के लिए कांग्रेस द्वारा तमाम प्रयास किए जा रहे हैं लेकिन वे मध्यप्रदेश विधानसभा में बहुमत परीक्षण के पहले आने को तैयार नही है।

ये भी पढ़ें : दिग्गी राजा अभिनय में दे सकते हैं अमिताभ बच्चन को भी मात, बेंगलुरु …

बता दें कि सिंधिया समर्थकों और कांग्रेस समर्थकों में इन दिनों खूब ठनी हुई है, बीते दिन ही ग्वालियर में शहर जिलाध्यक्ष ने 64 सिंधिया समर्थका कांग्रेस नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी जाइन कर लेने के बाद से मध्यप्रदेश में राजनीतिक उठापटक जारी है।

ये भी पढ़ें : समय पर वेतन रिलीज करने क्लर्क ने मांगी रिश्वत, ACB ने रंगे हाथों कि…

पूर्व मंत्री इमरती देवी कट्टर समर्थक मानी जाती हैं, इमरती देवी ने साफ किया है कि बगैर सिंधिया के उनकी कोई पहचान नही है, सिंधिया का फैसला जो होगा वहीं उनका भी फैसला है। कमलनाथ सरकार ने इमरती देवी को मंत्री पद से हटा दिया था, जिसके बाद विधानसभा अध्यक्ष ने उनकी विधानसभा सदस्यता भी खत्म कर दी है।