पहले करती है शादी, फिर रेप केस में फंसाने की धमकी देकर युवकों से ऐंठती है पैसे, जानिए लूटेरी दुल्हन के कारनामे | First marries, then threatens to implicate young men in rape case

पहले करती है शादी, फिर रेप केस में फंसाने की धमकी देकर युवकों से ऐंठती है पैसे, जानिए लूटेरी दुल्हन के कारनामे

पहले करती है शादी, फिर रेप केस में फंसाने की धमकी देकर युवकों से ऐंठती है पैसे, जानिए लूटेरी दुल्हन के कारनामे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : October 4, 2020/1:42 pm IST

भोपाल: राजधानी भोपाल से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां पुलिस ने एक ऐसी महिला को एफआईआर दर्ज किया ​है। बताया जा रहा है कि जालसाज महिला युवकों से पहले शादी करती और उसके बाद उन्हें ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठती थी। महिला के खिलाफ अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं। फिलहाल मामले में पुलिस की कार्रवाई कर रही है।

Read More: #IBC24AgainstDrugs मुहिम का बड़ा असर: प्रतिबंधित नशीली दवाईयां बेचने के आरोप में मेडिकल संचालक गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार छोला मंदिर थाने में एक महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। पीड़ित युवक का आरोप है कि महिला ने शादी कर उससे 5 लाख रुपए ऐंठ लिए। पीड़ित का कहना है कि पैसे नहीं देने पर वह दुष्कर्म का मामला दर्ज करने की धमकी देती थी। मामले में युवक की शिकायत पर एफआईआर दर्ज किया गया है।

Read More: #IBC24AgainstDrugs: IG रतनलाल डांगी की बड़ी कार्रवाई, 2 ASI को किया निलंबित, नशे का कारोबार करने वालों को संरक्षण देने का आरोप

बताया गया कि महिला ने ऐसा पहली बार नहीं किया है, इससे पहले भी उसने कई युवकों को अपने जाल में फंसाकर उनसे पैसे लूटे हैं। वहीं, आरोपी महिला ने कई युवकों के खिलाफ कई थानों में रेप, छेड़छाड़ सहित अन्य मामले दर्ज कराए हैं।

Read More: बॉलीवुड को एक और झटका, 27 वर्षीय मशहूर एक्ट्रेस का निधन, फिल्म ‘लाइफ की तो लग गई’ से की थी करियर की शुरूआत