पहले छात्र को जमकर पीटा, फिर सिर मुंडवाकर वीडियो कर दिया वायरल, पुलिस ने कहा- ऐसा कोई वीडियो नहीं मिला | First student beaten fiercely, then shaved his head and made the video viral

पहले छात्र को जमकर पीटा, फिर सिर मुंडवाकर वीडियो कर दिया वायरल, पुलिस ने कहा- ऐसा कोई वीडियो नहीं मिला

पहले छात्र को जमकर पीटा, फिर सिर मुंडवाकर वीडियो कर दिया वायरल, पुलिस ने कहा- ऐसा कोई वीडियो नहीं मिला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : February 2, 2021/2:34 pm IST

अंबिकापुर: पुरानी रंजिश में आरोपियों ने एक छात्र को जमकर पीटा, लेकिन जब इतने से भी उनका जी नहीं भरा तो वे उसे पकड़कर नाई के पास सेलून ले गए और उसका मुंडन करा दिया। अब पीड़ित के साथ हुई इस शर्मनाक घटना का वीडियो भी वायरल किया जा रहा है।

Read More: 9 फरवरी को किसानों के समर्थन में संसद का घेराव करेगी यूथ कांग्रेस, दिल्ली में जुटेंगे देशभर के कार्यकर्ता

घटना सरगुजा के गांधीनगर थाना क्षेत्र का है। सीतापुर का एक युवक अम्बिकापुर के गांधीनगर में अपने दोस्त के यहां असाइंमेंट लिखने आया था। जहां कुछ युवकों ने उसके साथ पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट की। फिर नाई के पास ले जाकर उसके सिर का बाल मुंडवा दिया।

Read More: बजट के बाद सोने की कीमतों में बड़ी गिरावट, चांदी भी हुआ सस्ता, जानिए क्या है आज का भाव

पीड़ित का कहना है कि इस दौरान उसका वीडियो भी बनाया गया है। जिसे सोशल मीडिया में वायरल किया जा रहा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है। लेकिन पुलिस का कहना है कि उन्हें ऐसा कोई वायरल वीडियो नहीं मिला है।

Read More: आम बजट: प्रदेश के 4 लाख पेंशनर्स में से सिर्फ 10 हजार पेंशनर्स को ही मिलेगा आयकर रिटर्न की छूट, जानिए क्या है मामला