पहले तो युवकों ने महिला के पति के साथ पी शराब, फिर महिला से किया बलात्कार, पति ने किया विरोध तो कर दी हत्या | First the youth drank alcohol with the woman's husband, then raped the woman, the husband protested and then murdered

पहले तो युवकों ने महिला के पति के साथ पी शराब, फिर महिला से किया बलात्कार, पति ने किया विरोध तो कर दी हत्या

पहले तो युवकों ने महिला के पति के साथ पी शराब, फिर महिला से किया बलात्कार, पति ने किया विरोध तो कर दी हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : October 29, 2019/12:58 pm IST

विदिशा। लटेरी अनुविभाग के थाना मुरवास के ग्राम आलमपुर में खेतों पर बने टपरों में रहने बाली एक महिला के साथ एक व्यक्ति द्वारा रेप किया गया और दूसरे मित्र ने विरोध करने पर पीड़ित महिला के पति को मौत के घाट उतार दिया। उक्त घटना मैं सुनील कुशवाहा द्वारा महिला के साथ बलात्कार किया गया और आरोपी के दूसरे मित्र मनोज अहिरवार ने घटना की जानकारी लगने पर उसके पति को वहीं रोके रखा और फिर उसने पीड़िता के पति की हत्या कर दी। घटना के बाद से आरोपी युवक फरार बताए जा रहे हैं, जबकि पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें —विधान परिषद के गठन को लेकर बैठक खत्म, विभागों की आपत्तियों और परिषद के खाके को लेकर हुआ मंथन

बताया जा रहा है कि इन युवकों ने पीड़ित महिला के पति के साथ पहले शराब का सेवन किया था। इसी दौरान एक आरोपी सुनील कुशवाह द्वारा उक्त महिला को खेत में बने टपरा नुमा मकान के पीछे ले जाकर बलात्कार किया गया। उक्त घटनाक्रम का महिला द्वारा विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई। महिला के शरीर पर चोट के गम्भीर निशान हैं।

यह भी पढ़ें — निकाय चुनाव : बीजेपी में संगठन पद के लिए सिर फुटौव्वल, पार्टी पदाधि…

घर के अंदर दूसरे युवक मनोज के साथ बैठे पति को उक्त मामले की भनक लगी तो वह इन सब बातों का विरोध करने लगा जिसके चलते मनोज के साथ विवाद होने लगा और उक्त आरोपियों द्वारा पीड़ित महिला के पति नर्वदा की हत्या कर दोनों घटना स्थल से फरार हो गए। मामले में मुरवास पुलिस द्वारा दुष्कर्म सहित हत्या का मामला दोनों आरोपियों सुनील कुशवाह, मनोज अहिरवार निवासी मुरवास जिला विदिशा पर दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें —पुलिसकर्मी की बेटी ने नाका पर की गुंडागर्दी, टोल कर्मियों पर किया च…

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/6-PGaQ1uQrs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers