खाद्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान से मुलाकात के अच्छे परिणाम​ की बात कही, चाय की खेती पर कही ये बात | Food Minister spoke of the good result of meeting Union Minister Ram Vilas Paswan

खाद्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान से मुलाकात के अच्छे परिणाम​ की बात कही, चाय की खेती पर कही ये बात

खाद्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान से मुलाकात के अच्छे परिणाम​ की बात कही, चाय की खेती पर कही ये बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : August 31, 2019/1:02 pm IST

अंबिकापुर। सरगुजा पहुंचे सीतापुर विधायक और प्रदेश के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने पत्रकारों को संबोधित किया। अमरजीत भगत ने केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान से मुलाकात के अच्छे परिणाम की बात कही। वहीं मैनपाट में चाय की खेती को लेकर संभावनाओं पर जोर दिया। अजीत जोगी के जाति मामले पर अमरजीत भगत ज्यादा कुछ नहीं बोले मगर उन्होंने यह जरूर कहा कि हाथ कंगन को आरसी क्या और पढ़े लिखे को फारसी क्या।

ये भी पढ़ें — एमआईसी की बैठक में अहम निर्णय, आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को किराए पर दिया जाएगा बीएसयूपी का मकान

इसके साथ ही मंत्री अमरजीत भगत ने सरगुजा जिले के सड़कों को लेकर चिंता जाहिर की और कहा कि अधिकारियों के साथ विजिट कर इसके कार्य की समीक्षा की जाएगी। दरअसल खाद्य मंत्री बनने के बाद अमरजीत भगत ने देश की राजधानी दिल्ली पहुंचकर केंद्रीय खाद्य मंत्री रामविलास पासवान से मुलाकात की और छत्तीसगढ़ के खाद्यान्न के संबंध में चर्चा करते हुए केरोसिन के कोटे में वृद्धि की मांग की ।

ये भी पढ़ें — 17 करोड़ से बनी नई पुलिस कॉलोनी और 66 करोड़ के निर्माण कार्यों का ल…

अमरजीत भगत के विधानसभा क्षेत्र मैनपाट में चाय के बागान के लिए अनुकूल मौसम को लेकर अमरजीत भगत इस क्षेत्र में चाय के बागान विकसित करने को लेकर आशान्वित हैं। ऐसे में उन्होंने कहा कि अधिकारियों जो कि इस क्षेत्र में माहिर हैं उन्हें विजिट कराया जाएगा और चाय की खेती को लेकर जायजा लिया जाएगा। मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि जशपुर इलाके में चाय की खेती सफल रही है। ऐसे में मैनपाट में भी चाय की खेती अच्छी हो सकती है।

ये भी पढ़ें — पूर्व सीएम ने सिंधिया की नाराजगी पर कही ये बात, भाजपा पर भी साधा नि…

सीतापुर अंबिकापुर सड़क मार्ग के साथ अंबिकापुर शिवनगर सड़क मार्ग के निर्माण में हो रही लेटलतीफी को लेकर अमरजीत भगत ने कहा कि इन दोनों सड़कों के निर्माण को लेकर अधिकारियों से चर्चा की जाएगी और जल्द से जल्द सड़कों का निर्माण हो सके इसकी भी समीक्षा होगी।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/QG60J6mX6C0″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers