पूर्व सीएम ने सिंधिया की नाराजगी पर कही ये बात, भाजपा पर भी साधा निशाना.. देखिए | digvijay sing's statement on modi govt and jyotiraditya scindia

पूर्व सीएम ने सिंधिया की नाराजगी पर कही ये बात, भाजपा पर भी साधा निशाना.. देखिए

पूर्व सीएम ने सिंधिया की नाराजगी पर कही ये बात, भाजपा पर भी साधा निशाना.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : August 31, 2019/10:03 am IST

भिंड। पूर्व सीएम दिग्विजिय सिंह ने कई मुद्दों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। सिंधिया के नाराज होने पर कहा कि इस समय वॉट्सअप पर झूठ बोलने वाली यूनिवर्सिटी चल रही है। दिग्गी ने बीजेपी को झूठ और फरेब का पिटारा बताया है। दिग्विजय सिंह ने भीड़ हिंसा को रोहिंग्या मुसलमान से जोड़ा। उनके मुताबिक रोहिंग्या मुसलमानों के आने की खबर वायरल कर कुछ लोगों की पिटाई की गई।

पढ़ें- बालगृह के बच्चे की अस्पताल में हुई मौत का मामला, स्वास्थ्य मंत्री न…

दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार पर देश की अर्थव्यवस्था बिगाड़ने का आरोप लगाया है। आरएसएस को आड़े हाथ लेते हुए दिग्विजय सिंह ने नसीहत दी है कि धर्म के नाम पर करोड़ों खर्च करने वाले, उसका 10 प्रतिशत भी गौ सेवा में लगा दें तो अच्छा होगा।

पढ़ें- मेडिकल कॉलेज में लेटलतीफी पर सख्त स्वास्थ्य मंत्री, कहा- बर्दाश्त न…

दिग्विजय सिंह ने उत्तर-पूर्व के लोगों को गौमांस खाने वाला बताया है। बाबर और हुमायूं की बात छेड़ते हुए दिग्गी ने बताया कि दोनों ने अपने वसीयतनामा में लिखा था कि मंदिर नहीं तोड़ना और गौहत्या नहीं करवाना। अंग्रेजों ने अपनी सेना के लिए गौ हत्याएं करवाई थी। कुरान में भी लिखा है, गाय दूध पिलाती है उसकी हत्या नहीं करना चाहिए।

पढ़ें- तीजा-पोला पर्व में जमक​र थिरके विधायक कुंवर सिंह निषाद, डांस देखकर …

पुलिस और ईरानी डेरा के लोगों की बीच मारपीट

 
Flowers