दुकान में जबरन घुसकर युवक को धमकाने वाली महिला की पिटाई, महिलाओं ने ही मिलकर पीटा, वीडियो वायरल | Forcibly entering the shop and beating the woman who threatened the young man,

दुकान में जबरन घुसकर युवक को धमकाने वाली महिला की पिटाई, महिलाओं ने ही मिलकर पीटा, वीडियो वायरल

दुकान में जबरन घुसकर युवक को धमकाने वाली महिला की पिटाई, महिलाओं ने ही मिलकर पीटा, वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : December 29, 2020/2:46 pm IST

आगर मालवा। यहां एक दुकानदार युवक से जबरन राशि की मांग कर परेशान करने वाली एक महिला की कुछ महिलाओं ने मिलकर जमकर पिटाई कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, पीड़ित दुकानदार युवक द्वारा थाने पर आवेदन देकर महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की गई है।

ये भी पढ़ें:अगले साल से सरकारी कर्मचारियों की सैलरी में होगी कटौती, श्रम कानूनों में हुआ बदलाव? जानिए…

घटना मंगलवार की दोपहर करीब 1 बजे की है, आगर में मुर्गीघर के पास डीवीडी टीवी आदि रिपेयर करने की दुकान लगाने वाले अमजद पिता असगर खान निवासी आगर के साथ एक अज्ञात महिला ने दुकान में जबरन घुसकर पीड़ित की कॉलर पकड़कर दुकान के बाहर ले आई और पूर्व में दी गई धमकी का हवाला देकर उससे रुपए की मांग करने लगी और दुकानदार पर चिल्लाने लगी, यह देखकर वहां कुछ महिलाओं ने इस महिला को पकडा और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

ये भी पढ़ें: शरद पवार का बड़ा बयान, कहा- मनमोहन सिंह के साथ मिलक…

घटना के बाद यह महिला वहां से भाग गई। वहीं पीड़ित युवक अमजद ने थाने पर आवेदन दिया। जिसमें बताया कि 24 और 26 दिसम्बर को भी उक्त महिला ने दुकान पर आकर इसी प्रकार धमाल मचाया था और अभद्र व्यवहार करते हुए जबरन दुकान से डीवीडी प्लेयर व स्पीकर ले गई थी और उसके द्वारा 70 हजार रुपये की मांग करते हुए सोमवार तक रुपये नहीं देने पर किसी भी प्रकरण में उलझाने की धमकी दी थी, जिसकी शिकायत भी युवक ने 26 दिसम्बर को थाना आगर पर की थी। पुलिस ने आवेदन लेकर मामले को जांच में लिया है।

ये भी पढ़ें: आवारा पशुओं से परेशान ग्रामीणों ने किया हाइवे जाम, …