विदेश मंत्री महमूद कुरैशी ने कहा- ट्रंप ने दिया है पाकिस्तान आने का आश्वासन | Foreign Minister Mahmood Qureshi said - Trump has given assurance to visit Pakistan

विदेश मंत्री महमूद कुरैशी ने कहा- ट्रंप ने दिया है पाकिस्तान आने का आश्वासन

विदेश मंत्री महमूद कुरैशी ने कहा- ट्रंप ने दिया है पाकिस्तान आने का आश्वासन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : January 23, 2020/12:07 pm IST

दुनिया। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौर से पहले पाकिस्तान में बेचैनी है। वहीं पाक विदेश मंत्री ने दावा किया है कि ट्रंप भारत से पहले पाकिस्तान का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा है कि दावोस में पीएम इमरान खान के साथ चर्चा करने के दौरान ट्रंप ने पाकिस्तान आने पर हामी भरी है।

Read More News: पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटवा के घर पर कुर्की की कार्रवाई, 33.45 करोड़ …

बता दें कि इमरान खान इस समय स्विटजरलैंड के दावोस में चल रही वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे हुए हैं। इस बैठक को लेकर पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने बताया कि पीएम इमरान और ट्रंप ने कई अहम मुद्दों पर चर्चा की है।

Read More News: रायपुर जिला अस्पताल में 17 विशेषज्ञों की निशुल्क ओपीडी, सुपर स्पेश…

इनमें चर्चा में अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए अमेरिका का एक कारोबारी प्रतिनिधि मंडल पाकिस्तान के दौरे पर आने की भी बात कही है। हालांकि अभी तक अमेरिका की ओर से पाकिस्तान के दौरे को लेकर किसी भी अधिकारी का बयान सामने नहीं आया है।

Read More News: सकुशल वापस लौटने के बाद सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात करने पहुंचे कारो…

बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप फरवरी में भारत की यात्रा करने वाले है। जिसे लेकर लगातार पड़ोसी देश पाकिस्तान की ओर से लगातार बयान सामने आ रहे है।

Read More News: छत्तीसगढ़ की गिरती वित्तीय दुर्दशा सुधारने के लिए सार्वजनिक और निजी…