पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा- 'मुख्यमंत्री कमलनाथ को थैंक्स उन्होंने मुझे इस लायक समझा' | Former Chief Minister Digvijay Singh said,Thank you to Chief Minister Kamal Nath for this.

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा- ‘मुख्यमंत्री कमलनाथ को थैंक्स उन्होंने मुझे इस लायक समझा’

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा- 'मुख्यमंत्री कमलनाथ को थैंक्स उन्होंने मुझे इस लायक समझा'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : March 18, 2019/5:50 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में सबसे कठिन सीट से चुनाव लड़ने की सलाह देने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को थैंक्स कहा है। दिग्विजय सिंह ट्वीट किया है,जिसमें उन्होंने लिखा कि धन्यवाद कमलनाथ जी को, जिन्होंने मप्र में कांग्रेस की कमजोर सीटों पर लड़ने का आमंत्रण दिया उन्होंने मुझे इस लायक समझा मैं उनका आभारी हूं।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en-gb”><p lang=”hi” dir=”ltr”>धन्यवाद कमल नाथ जी को जिन्होंने मप्र में कॉंग्रेस की कमजोर सीटों पर लड़ने का आमंत्रण दिया। उन्होंने मुझे इस लायक समझा मैं उनका आभारी हूँ।</p>&mdash; digvijaya singh (@digvijaya_28) <a href=”https://twitter.com/digvijaya_28/status/1107463026083389440?ref_src=twsrc%5Etfw”>18 March 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

ये भी पढ़ें:पूर्व सीएम शिवराज सिंह समेत कई नेता आज गोवा जाएंगे,पर्रिकर के अंतिम 

दिग्विजय सिंह ने एक और ट्वीट में लिखा कि ‘मैं राघौगढ़ की जनता की कृपा से 77 की जनता पार्टी लहर में भी लड़ कर जीतकर आया था चुनौतियों को स्वीकार करना मेरी आदत है जहां से भी मेरे नेता कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कहेंगे मैं लोकसभा चुनाव लड़ने तैयार हूं’।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en-gb”><p lang=”hi” dir=”ltr”>मैं राघौगढ़ की जनता की कृपा से ७७ की जनता पार्टी लहर में भी लड़ कर जीत कर आया था। चुनौतीयों को स्वीकार करना मेरी आदत है। जहॉं से भी मेरे नेता राहुल गॉंधी जी कहेंगे मैं लोक सभा चुनाव लड़ने तैयार हूँ। नर्मदे हर।</p>&mdash; digvijaya singh (@digvijaya_28) <a href=”https://twitter.com/digvijaya_28/status/1107463470348300288?ref_src=twsrc%5Etfw”>18 March 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

भी पढ़ें:एक तरफ ‘चौकीदार चोर है’…तो दूसरी तरफ ‘मैं भी चौकीदार हूं’ मुहिम की शुरूआत, चौकीदार पर 

बता दें कि दिग्विजय सिंह की लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों से बीच सीएम कमलनाथ ने कहा था कि दिग्विजय सिंह खुद तय करें उन्हें कहां से लड़ना है सीएम कमलनाथ ने ये भी कहा है कि उन्होंने दिग्विजय सिंह से प्रदेश की सबसे कठिन सीट से चुनाव लड़ने का आग्रह किया है। ऐसी 3 से 4 सीटें है जो कांग्रेस ने 30 सालों से नहीं जीती है… कमलनाथ की इसी सलाह और आग्रह के लिए दिग्विजय सिंह ने उन्हें धन्यवाद दिया है।

 
Flowers