पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी से की अपील, कहा- राज्य के विशेष दर्जे के साथ न करें छेड़छाड़ | Former Chief Minister Mehbooba Mufti appealed to PM Modi, said- Do not tamper with special status of the state

पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी से की अपील, कहा- राज्य के विशेष दर्जे के साथ न करें छेड़छाड़

पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी से की अपील, कहा- राज्य के विशेष दर्जे के साथ न करें छेड़छाड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : August 3, 2019/7:24 am IST

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में बढ़ते हलचल को देखकर पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है, कि वह राज्य के विशेष दर्जे के साथ छेड़-छाड़ न करें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब मामला आर पार का हो चुका है। और भारत ने जनता के बजाय जमीन को तरजीह दी है।

ये भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर में ‘बड़े कदम’ का अंदेशा, स्थानीय राजनीतिक दलों ने बुलाई आपात बैठक

बता दे कि पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने देर रात राज्यपाल से भी मुलाकात की। महबूबा ने राज्यपाल के साथ कश्मीर के हालात पर चर्चा की, और कहा कि अफवाहों पर रोक लगनी चाहिए। उधर प्रशासन ने भी साफ किया है कि सभी स्कूल खुले रहेंगे, और किसी तरह का कोई कर्फ्यू नहीं लगाया गया है।

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में चोरों का बोलबाला, विरोध में व्यापारियों ने किया बंद का ऐलान

जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रा में आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है। जम्मू-कश्मीर सरकार ने एक एडवाइजरी जारी कर यात्रा पर फिलहाल रोक लगा दी है। घाटी में मौजूद सभी यात्रियों को सुरक्षा कारणों से वापस जाने को कहा गया। जिसके बाद अमरनाथ यात्रियों के घर लौटने का सिलसिला शुरू हो गया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/vRF_i8O8yu8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>