अजीत जोगी ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को लिखा पत्र, कहा- वापस लें बयान, नहीं तो करूंगा अवमानना का केस | Former CM Ajit Jogi Threat To Health Minister TS Singhdeo

अजीत जोगी ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को लिखा पत्र, कहा- वापस लें बयान, नहीं तो करूंगा अवमानना का केस

अजीत जोगी ने स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव को लिखा पत्र, कहा- वापस लें बयान, नहीं तो करूंगा अवमानना का केस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : August 28, 2019/3:03 pm IST

रायपुर: जेसीसीजे चीफ अजीत जोगी की जाति मामले को लेकर एक बार फिर प्रदेश की सियासत गरमाते हुए नजर आ रही है। जाति को लेकर पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के बयान पर पूर्व सीएम अजीत जोगी ने पत्र लिखकर अपना बयान वापस लेने को कहा है। साथ ही जोगी ने यह भी कहा है कि अगर सिंहदेव अपना बयान वापस नहीं लेंगे तो मैं उनके खिलाफ अवमानना का केस दर्ज करूंगा।

Read More: प्रतिनियुक्ति पर NIA भेजे गए 2005 बैच के IPS अफसर अमरेश मिश्रा, संभालेंगे एसपी पद का कार्यभार

गौरतलब है कि पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव ने बीते दिनों अजीत जोगी की जाति को लेकर कहा था कि जोगी के पिता सतनामी थे और उनकी मां कंवर ​जाति की थी। बेटे की जाति की संबद्धता पिता से ही मिलती है। इस दौरान सिंहदेव ने यह भी कहा था कि अगर आपने ईसाई धर्म अपना लिया है तो अपकों अनुसूचित जनजातिय का लाभ नहीं मिलना चाहिए।

Read More: सीआरपीएफ 168 बटालियन की एरिया डोमीनेशन पार्टी को मिली सफलता, भूमकाल मिलिशिया संगठन के दो नक्सली गिरफ्तार

ज्ञात हो कि अजीत जोगी की जाति की जांच के लिए सरकार द्वारा बनाई छानबीन कमेटी ने जोगी को आदिवासी होने के दावे को ख़ारिज कर दिया है। इस मामले को लेकर जोगी ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की बात कही है।

Read More: कायाकल्प स्वच्छ अस्पताल योजना के तहत चयनित अस्पतालों को सम्मानित करेंगे सीएम भूपेश बघेल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/m5rv9DwKD-A” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers