पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने वैलेंटाइन-डे किया विश.. सोशल मीडिया में यूजर्स ने लिए जमकर मजे.. देखिए | Former CM Digvijay Singh wishes Valentine's Day

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने वैलेंटाइन-डे किया विश.. सोशल मीडिया में यूजर्स ने लिए जमकर मजे.. देखिए

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने वैलेंटाइन-डे किया विश.. सोशल मीडिया में यूजर्स ने लिए जमकर मजे.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : February 14, 2021/8:40 am IST

भोपाल। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब मज ले रहे हैं। दरअसल कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने लोगों को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “मेरे साथी देशवासियों और दोस्तों को वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं। प्यार, दया और और भाईचारे को नफरत, हिंसा और कटुता पर विजयी बनाएं।”

पढ़ें- वैलेंटाइन-डे को खास बना रहे युवा, चॉकलेट, बुके और पिनाटा केक की बढ़ी डिमांड

पढ़ें- CGPSC-2020 की प्रारंभिक परीक्षा आज, 17 जिला मुख्यालयों में 1 लाख 15…

दिग्विजय के ट्वीट पर लोगों ने कांग्रेस पर भी हमला बोला। ट्विटर हैंडल @myindia1975 ने लिखा, “कांग्रेस नेता भारत-विरोधी होते हैं। भारत को इसका अहसास 2014 से ही हो गया, तब तक आप लोग इस देश को एक परिवार की आड़ में खुले तौर पर लूट रहे थे। जाहिर है आपका प्रेम प्रसंग इसी दिन शुरू हुआ था। पर आज के दिन हमारे सैनिकों की शहात का क्या।”

 

पढ़ें- छत्तीसगढ़ को उत्पादक भी बनना है और उपभोक्ता भी : भूपेश बघेल, लोकवाणी…

दिग्विजय के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर तंज कसा। कई लोगों ने पुलवामा हमले की बरसी का हवाला देते हुए कांग्रेस नेता पर निशाना साधा, तो वहीं कुछ और लोगों ने दिग्विजय के शादीशुदा जीवन पर भी टिप्पणी कर दी। ट्विटर यूजर सागर मल गुर्जर ने कहा, “आछ्यो जन्मयो रे देश पुलवामा हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दे रहे और तू वेलेंटाइन डे मना रहा।”

 
Flowers