एक और चुनावी घोषणा बनी जुमला और धोखा, कृषि उपज अधिकारियों के साथ बड़ा धोखा- पूर्व सीएम कमलनाथ | Former CM Kamal Nath targets to Shivraj government

एक और चुनावी घोषणा बनी जुमला और धोखा, कृषि उपज अधिकारियों के साथ बड़ा धोखा- पूर्व सीएम कमलनाथ

एक और चुनावी घोषणा बनी जुमला और धोखा, कृषि उपज अधिकारियों के साथ बड़ा धोखा- पूर्व सीएम कमलनाथ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 27, 2020/10:13 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। पूर्व सीएम के मुताबिक एक और चुनावी घोषणा जुमला और धोखा साबित हुई है। 

पढ़ें- कोरोना वैक्सीन निशुल्क मिलेगी या नहीं स्पष्ट कर…

मंडी टैक्स में 3 माह के लिए दी गई परीक्षण अस्थाई छूट को कृषि उपज व्यापारियों के साथ बड़ा धोखा बताया है। पूर्व सीएम के मुताबिक इससे ना व्यापारियों का भला होगा ना किसानों का। व्यापारियों ने किसान हित में और व्यापारियों के हित में सरकार के सामने कई जायज मांगें रखी थी, लेकिन किसी पर भी फ़ैसला नहीं हुआ।

पढ़ें-मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मौजूदगी में कांग्रेस …

मंडी टैक्स की यह छूट भी स्थायी रूप से लागू होना चाहिये था। वर्तमान समय में मंडी में ऐसे ही आवक कम होने की कगार पर है। ऐसे में मात्र तीन माह के लिये मिली अस्थायी छूट का कोई बड़ा फायदा व्यापारियों को नहीं मिलेगा? बाद में रेवेन्यू लॉस के नाम पर मंडी टैक्स फिर बढ़ा दिया जाएगा।
अभी सिर्फ़ गुमराह करने के लिए लिया गया निर्णय है। 

पढ़ें- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मौजूदगी में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठ…

इससे कृषि उपज व्यापारियों को कोई बड़ा फ़ायदा नहीं, यदि सरकार व्यापारियों का और किसानों का हित चाहती है तो इसे स्थायी रूप से लागू करें और उनकी सभी जायज़ मांगों पर तत्काल निर्णय लें।

 
Flowers