पूर्व सीएम कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज से कहा- उठिए, जागिए, चलाइए साइकिल, करिए पेट्रोल-डीजल मूल्यवृद्धि का विरोध | Former CM Kamal Nath told Chief Minister Shivraj- get up, wake up, drive bycycle, protest petrol diesel hike

पूर्व सीएम कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज से कहा- उठिए, जागिए, चलाइए साइकिल, करिए पेट्रोल-डीजल मूल्यवृद्धि का विरोध

पूर्व सीएम कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज से कहा- उठिए, जागिए, चलाइए साइकिल, करिए पेट्रोल-डीजल मूल्यवृद्धि का विरोध

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : June 25, 2020/8:17 am IST

भोपाल। देश में पेट्रोल-डीज़ल की क़ीमत में वृद्धि का दौर जारी है। आज भी 19वें दिन पेट्रोल-डीज़ल की कीमत में बढ़ोतरी होने पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ हमला बोला है।

Read More News: आज ही बना था भारत क्रिकेट का विश्व चैंपियन, विरोधी टीम ने इंटरवल में ही जीत का जश्न मनाने 

कमलनाथ ने कहा कि मोदी सरकार के खिलाफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी विरोध प्रदर्शन करें। अपने ट्वीट में लिखा कि शिवराज जी आपने मूल्यवृद्धि पर जून 2008 में घोषणा की थी कि आप सप्ताह में एक दिन साइकल से मंत्रालय जाएंगे और आपने-अपने मंत्रियो से और अधिकारियों से भी यही गुज़ारिश की थी। ढेरों साइकलें इस दौरान ख़रीदी गई, आपने विरोधस्वरूप साइकल भी चलाई।

Read More News: गलवान घाटी में चीन ने फिर से कर लिया और ज्यादा निर्माण, सैटेलाइट तस्वीरों में 

अब कहां गई वो सारी साइकलें? क्या जंग खा गयी,या पंचर हो गई? प्रदेश की जनता मूल्यवृद्धि से हाहाकार कर रही है , उनके प्रति कहां गया आपका प्रेम? उठिये , जागिये , चलाइये साइकल , करिये मूल्यवृद्धि का विरोध करें। प्रदेश की जनता को राहत देने के लिये हिम्मत दिखाइये। करिये विरोध केन्द्र सरकार का,करिये मांग राहत की।

Read More News:कांग्रेस की प्रवृत्ति ही ‘आपातकाल’ है, सीएम ने इमरजेंसी को बताया इतिहास का सबसे काला दिन

आगे कहा कि सत्ता हो या विपक्ष अपना आचरण एक जैसा रखिए, प्रदेश हित को सर्वोपरि रखिए। वहीं कमलनाथ ने बताया कि आज 19वें दिन पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है। जिसके बाद पेट्रोल 8.66 रुपए और डीज़ल 10.62 रुपए प्रति लीटर महंगा हुआ। कीमतों में बढ़ोतरी होने से जनता पर निरंतर महंगाई की मार पड़ रही है।

Read More News: शासकीय सेवा में अधिकारी पदों के लिए आवेदन आमंत्रित, जिले के वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं फॉर्म

 
Flowers