सीएम शिवराज के बयान पर कमलनाथ का पलटवार, कहा- क्या राष्ट्रहित के मुद्दों पर बात करना देशद्रोह है? | Former CM Kamalnath Replied CM Shivraj Singh Chauhan on His Statement against Rahul gandhi

सीएम शिवराज के बयान पर कमलनाथ का पलटवार, कहा- क्या राष्ट्रहित के मुद्दों पर बात करना देशद्रोह है?

सीएम शिवराज के बयान पर कमलनाथ का पलटवार, कहा- क्या राष्ट्रहित के मुद्दों पर बात करना देशद्रोह है?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : June 23, 2020/5:07 pm IST

भोपाल: राहुल गांधी पर सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा दिए बयान पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने पलटवार किया है। कमलनाथ ने सीएम शिवराज से पूछा है कि राष्ट्रहित के मुद्दों पर बात करना क्या देशद्रोह है?अपने केंद्रीय नेतृत्व की असफलता को स्वीकार करने की हिम्मत तो दिखाएं। कांग्रेस सीमा पर चीनी घुसपैठ को लेकर लगातार सरकार को आगाह कर रही थी। लेकिन केंद्र सरकार लापरवाह बनी रही और निरंतर गुमराह करने वाले बयान आते रहे। राहुल यदि पीएम से इस मामले में देश को सच्चाई बताने का आग्रह करते रहे तो यह उनका कर्तव्य है।

Read More: सरकार ने जारी किया IPS अधिकारियों का तबादला आदेश, देखिए पूरी सूची

उन्होंने आगे कहा है कि देश के वीर सैनिकों की शहादत पर चुप बैठना क्या देशभक्ति है? राष्ट्रहित के मुद्दों पर बात करना क्या देशद्रोह है? केन्द्र सरकार को देश को सच्चाई तो बताना होगी। शर्म तो शिवराज को मोदी के उस बयान पर आनी चाहिए, जिसमें उन्होंने कहा कि हमारी सरज़मीं पर कोई घुसपैठ नहीं हुई है।

Read More: बैरनबाजार, फव्वारा चौक, प्रियदर्शनी नगर सहित ये इलाके कंटेनमेंट जोन घोषित, इन सुविधाओं पर लगी पाबंदी

बता दें कि सीएम शिवराज ने कहा था कि हमें ये कहते हुए शर्म और लज्जा आती है कि क्या राहुल गांधी भारत के नागरिक हैं। राहुल गांधी सेना का अपमान कर रहे हैं। राहुल गांधी को इस समय चीन पर हमला करना चाहिए था, लेकिन उन्हें मोदी के अलावा कोई और दिखाई ही नहीं दे रहा। क्या अब राहुल गांधी नेता कहलाने के लायक हैं। पहले जब ऐसी परिस्थिति बनती थी तो बीजेपी सरकार के साथ खड़ी होती थी।

Read More: प्रदेश में 24 घंटे में 183 नए कोरोना मरीज, 120 स्वस्थ होकर हुए डिस्चार्ज, 2401 बची एक्टिव केस की संंख्या

 

 
Flowers