पूर्व CM डॉ रमन सिंह ने फेनी तूफान की तबाही को लेकर किया ट्वीट, कहा- हम ओडिशा की जनता के साथ | Former CM Raman singh Tweet on Fani cyclone sayswe are with Odisha People

पूर्व CM डॉ रमन सिंह ने फेनी तूफान की तबाही को लेकर किया ट्वीट, कहा- हम ओडिशा की जनता के साथ

पूर्व CM डॉ रमन सिंह ने फेनी तूफान की तबाही को लेकर किया ट्वीट, कहा- हम ओडिशा की जनता के साथ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : May 3, 2019/4:22 pm IST

रायपुर: फेनी तूफान ने आडिशा सहित कई राज्यों में जमकर तबाही मचाई है। तेज हवाओं ने कई पेड़ों को उखाड़ फेंका है। वहीं, तूफान में अब तक तीन लोगों के मारे जाने की खबर सामने आई है। तूफान से हुई तबाही को लेकर पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट कर ओडिशा की जनता के साथ खड़े रहने की बात कही है। उन्होंने अपने ट्वीट पर लिखा है कि ओडिशा हमारा पडोसी राज्य है। आज वहां तूफान के वजह से जो नागरिक हताहत हुए हैं हम उनके साथ खड़े हैं। ओडिशा के तटवर्ती क्षेत्रों में जान-माल की हानि एवं सामान्य जीवन का अस्त-व्यस्त होना चिन्ताजनक है। मैं ईश्वर से ओडिशा के सभी नागरिकों की सुरक्षा हेतु प्रार्थना करता हूं।

वहीं, दूसरी ओर सीएम भूपेश बघेल ने ओडिशा के सीएम बीजू पटनायक से बातचीत की और हाल जाना साथ ही उन्होंने तूफान से हुई हानि को लेकर हर संभव मदद उपलब्ध कराने का अश्वासन दिया है। बता दें फिलहाल सीएम भूपेश बघेल उत्तर प्रदेश के चुनावी दौरे पर हैं। वहीं, उन्होंने शुक्रवार शाम को ही छत्तीसगढ़ के मुख्य सचिव सुनील कुजूर से बात कर मदद के लिए निर्देश दिए थे।