पूर्व सीएम रमन ने एम्स के निदेशक को पत्र लिखकर डॉक्टर्स एवं समस्त स्टाफ के काम को सराहा, कोरोना संक्रमित 10 में 9 मरीज हो चुके हैं ठीक | Former CM Raman wrote a letter to the director of AIIMS, praised the work of doctors and all staff, 9 patients out of 10 corona infected have been cured.

पूर्व सीएम रमन ने एम्स के निदेशक को पत्र लिखकर डॉक्टर्स एवं समस्त स्टाफ के काम को सराहा, कोरोना संक्रमित 10 में 9 मरीज हो चुके हैं ठीक

पूर्व सीएम रमन ने एम्स के निदेशक को पत्र लिखकर डॉक्टर्स एवं समस्त स्टाफ के काम को सराहा, कोरोना संक्रमित 10 में 9 मरीज हो चुके हैं ठीक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : April 7, 2020/4:29 pm IST

रायपुर, छत्तीसगढ़। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने एम्स के निदेशक को पत्र लिखकर बधाई दी है। पूर्व सीएम ने एम्स के चिकित्सकों एवं समस्त स्टाफ के समर्पण भाव, लगन, मेहनत एवं निष्ठा को सराहा है।

पढ़ें- इंदौर में 22 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, 2 ने आज तोड़ा दम, जिले में 173 पहुंची संक्रमितों की संख…

बता दें एम्स में इलाज करा रहे कोरोना संक्रमितों के 10 में से 9 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। ऐसे में पूर्व सीएम ने डॉक्टर्स और पूरे स्टाफ की सराहना की है।

पढ़ें- गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों पर हुए हमले पर बौखलाए सिंधिया, कहा- ऐसा क…

बता दें एम्स के डॉक्टर्स को इतनी कोरोना संक्रमितों को ठीक करने पर देश और विदेशों से भी प्रशंसा मिल रही है। इसी के तहत अब एम्स के डॉक्टर्स सार्क देशों को भी संबोधित कर कोरोना मरीजों के इलाज का अनुभव शेयर करेंगे।