राहुल गांधी के दौरे से पहले पूर्व मंत्री ने लगाई सवालों की झड़ी, दिग्विजय के बयान पर ली चुटकी | former minister asked Rahul Gandhi to answer 25 questions

राहुल गांधी के दौरे से पहले पूर्व मंत्री ने लगाई सवालों की झड़ी, दिग्विजय के बयान पर ली चुटकी

राहुल गांधी के दौरे से पहले पूर्व मंत्री ने लगाई सवालों की झड़ी, दिग्विजय के बयान पर ली चुटकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : May 7, 2019/1:46 pm IST

भिंड। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के 8 मई को भिंड दौरे पर आने से पहले भाजपा ने सवालो को झड़ी लगा दी है। भाजपा के पूर्व मंत्री लाल सिंह ने 25 सवालों के जवाब राहुल गांधी से मांगे है। उन्होंने किसान ऋण माफी योजना के लिए सीएम कमलनाथ को आड़े हाथ लिया है।

उन्होंने कहा है कि कमलनाथ सरकार ने किसानों का ऋण माफ करने के लिए किसानों को धोखा दिया है। किसी भी किसानों के ऋण माफ नही हए है। 10 दिन में ऋण माफ नही होने पर 11वे दिन राहुल गांधी ने सीएम बदलने की चेतावनी दी थी जो आजतक पूरी नही हो सकी। वहीं पूर्व मंत्री ने भोपाल सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह पर जाकिर नाइक को शांतिदूत बताने के बयान पर चुटकी ली।

यह भी पढ़ें : भाजपा नेता ने चुनाव आयोग पर उठाए सवाल, कांग्रेस के दबाव में काम करने आरोप 

पूर्व मंत्री ने कहा है कि आपके प्रत्याशी दिग्विजय सिंह जाकिर नाइक को शांतिदूत कहते है, जबकि हाल ही में श्रीलंका के बम विस्फोटों में जाकिर नाइक की भूमिका पाई गई थी। क्या राहुल गांधी दिग्विजय सिंह को उनकी इस राय पर फटकार लगाएंगे। लाल सिंह ने कहा कि कुख्यात आतंकवादी मसूद अजहर को संयुक्त राष्ट्र द्वारा अंतराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित किए जाने पर आपकी पार्टी के नेता पाकिस्तान की भाषा बोल रहे है। ऐसे 25 सवालों के जवाब पूर्व मंत्री मंत्री लाल सिंह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मांगे है।