पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने कहा- 'कांग्रेस के मंत्री जमीन पर नहीं, सत्ता के लोभ में मदमस्त हो गई सरकार' | Former minister Biswas Saarang said, "Congress ministers have become soft on the land, not in the power of power"

पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने कहा- ‘कांग्रेस के मंत्री जमीन पर नहीं, सत्ता के लोभ में मदमस्त हो गई सरकार’

पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने कहा- 'कांग्रेस के मंत्री जमीन पर नहीं, सत्ता के लोभ में मदमस्त हो गई सरकार'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : August 2, 2019/5:48 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में लगातर सियासी हलचल जारी हैं, प्रदेश सरकार और विपक्ष एक दूसरे पर खरीद फरोख्त के प्रयास करने का आरोप लगा रही है। इसी बीच प्रदेश के पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि कांग्रेस के मंत्री जमीन पर नहीं हैं, और  कांग्रेस सत्ता के लोभ में मदमस्त हो गई है।

ये भी पढ़ें: एक अस्पताल ऐसा भी जहां अंदर जाने से डरते हैं लोग, फिर भी मजबूरी में इलाज कराने पहुंचते हैं 

बीजेपी विधायक विश्वास सारंग ने मंत्री जीतू पटवारी के बयान को लेकर कहा है कि जीतू पटवारी का बयान विवादित है, और यह सरकार अपने आप गिर जाएगी। वहीं प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर आरोप लगाया है, उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार लफाजी की सरकार है, और ये अल्पमत की सरकार है। इस सरकार में किसी वर्ग को कोई विश्वास नहीं है।

ये भी पढ़ें: बाघों की मौत पर सीएम कमलनाथ ने लिया संज्ञान, जांच के दिए आदेश, कहा- 

बीजेपी की सदस्यता अभियान की बैठक में कई विधायको के नहीं पहुंचने पर विश्वास सारंग ने कहा है कि जो विधायक नहीं आए थे उन्होंने पहले ही सूचना दे दी थी। ये कोई बड़ी बात नहीं है। नारायण त्रिपाठी और शरद कोल के नहीं पहुंचने पर उन्होंने कहा है कि  दोनों विधायक बीजेपी के साथ हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/9Ov0lRvCD8w” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>