लव जिहाद पर बोले पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, कहा- विधानसभा का सत्र ही छोटा बुला रहे हैं ऐसे में चर्चा क्या करें? | Former Minister PC Sharma spoke on Love Jihad, the session of the Legislative Assembly is only short

लव जिहाद पर बोले पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, कहा- विधानसभा का सत्र ही छोटा बुला रहे हैं ऐसे में चर्चा क्या करें?

लव जिहाद पर बोले पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, कहा- विधानसभा का सत्र ही छोटा बुला रहे हैं ऐसे में चर्चा क्या करें?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : November 27, 2020/6:28 am IST

भोपाल। लव जिहाद कानून को लेकर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा का बयान सामने आया है। शर्मा ने कहा कि विधानसभा का सत्र ही छोटा बुला रहे हैं ऐसे में चर्चा क्या करेंगे। गुण दोष के आधार पर चर्चा करेंगे।

Read More News:  यहां नहीं लगाया जाएगा वीकेंड लॉकडाउन, लेकिन सिर्फ इन दुकानों को मिलेगी छूट

आगे कहा कि जनहित के मुद्दों के बजाय ये मुद्दा लेकर आ रहे हैं। किसान आंदोलन पर आए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान पर पीसी शर्मा ने कहा कि किसान आंदोलन पर कांग्रेस किसानों को सपोर्ट कर रही है। किसान सबसे बुद्धिमान हैं, उन्हें कोई भड़का नहीं सकता।

Read More News: अब देश ही नहीं LoC पार करके भी जवाब देते हैं भारतीय जवान, देश में 26/11 जैसा हमला नामुमकिन: राजनाथ सिंह

गृहमंत्री ने कांग्रेस पर लगाए आरोप

लव जिहाद कानून को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का लगातार बयान सामने आ रहा है। वहीं आज इस मुद्दे पर कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि लव जिहाद को लेकर कांग्रेस को अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। वो इस विधेयक का विधानसभा में विरोध करेगी या फिर सपोर्ट। भ्रम की स्थिति में ये नहीं बता पा रही है। कांग्रेस अक्सर दोमुंही राजनीति करती है।

Read More News: ‘गोबर गाथा’: दो बैल से रोजाना 9 क्विंटल गोबर, एक हफ्ते में हितग्राही ने बेचे 12,800 का गोबर, जानिए पूरा माजरा