पूर्व मंत्री ने सिंधिया को बताया बड़ा भू-माफिया, हजारों करोड़ों की सरकारी जमीनें हड़पी | Former minister told Scindia big land mafia

पूर्व मंत्री ने सिंधिया को बताया बड़ा भू-माफिया, हजारों करोड़ों की सरकारी जमीनें हड़पी

पूर्व मंत्री ने सिंधिया को बताया बड़ा भू-माफिया, हजारों करोड़ों की सरकारी जमीनें हड़पी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : July 5, 2020/6:41 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने शिवराज के दिल्ली दौरे और सिंधिया पर जमकर निशाना साधा है। गोविंद सिंह ने शिवराज के दौरे पर बयान दिया है कि उनके पैर जहां पड़ेंगे वहां बंठाधार होगा। सिंधिया पर बयान देते हुए गोविंद सिंह ने कहा कि सिंधिया हमेशा अपना दबाव बनाए रखना चाहते हैं। पूर्व मंत्री ने सरकार से सिंधिया समर्थकों को राजस्व विभाग नहीं देने की अपील की है। 

पढ़ें- लद्दाख के करगिल में भूकंप के झटकों से हिली धरती, 4.7 की तीव्रता

उनकी माने तो सिंधिया परिवार सरकारी जमीनें हड़पने का काम करता है। गोविंद सिंह के मुताबिक ग्वालियर में भी शासकीय जमीन पर कब्जा किया है। गजट नोटिफिकेशन के बाद भी सिंधिया ने परिवार और ट्रस्ट के नाम गलत तरीके से किए हैं। 

पढ़ें- देश में बीते 24 घंटे में मिले करीब 25 हजार कोरोना पॉजिटिव, 613 ने त…

पूर्व मंत्री की मानें तो राजस्व विभाग में सिंधिया के लोग रहेंगे तो प्रदेश की महत्वपूर्ण जमीनें हड़प ली जाएंगी। ग्वालियर में आज भी कई जमीनों पर सिंधिया का कब्जा है। जिस पर कोर्ट में विवाद भी चल रहा है।

पढ़ें- लद्दाख में मिग, सुखोई और मिराज की गर्जन से चीनी सीमा पर हलचल तेज, अ…

शिवराज में हिम्मत है तो शिवपुरी, ग्वालियर, गुना में जो विवादित ज़मीन है इसकी जांच कराए। सिंधिया परिवार दोनों दलों में मिला रहता है, और जमीन हड़पते हैं।

पढ़ें- 6 से 19 जुलाई के बीच इन 6 शहरों से कोलकाता के लिए विमान सेवा पर रोक…

उपचुनाव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मुकुल वासनिक के साथ चुनाव को लेकर चर्चा की जाएगी। बीजेपी अभी केवल विभागों के बंटवारे में लगी हुई है। भाजपा की दुर्दशा हो रखी है, भाजपा सांपों का गठोरा है।

पढ़ें- गुरू पूर्णिमा, चंद्र ग्रहण के साथ गज केसरी योग का संयोग, इन बातों का रखें ध्यान

मंदसौर गोलीकांड के केस वापस लिए थे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं और किसानों पर केश लगे थे, जो कुछ केस रह गए थे उन पर कार्रवाई चल रही थी।  उन्हें शिवराज सरकार ने निरस्त कर दिया है।

 
Flowers