पूर्व लोकसभा स्पीकर ने आजम खान को लगाई लताड़, कहा- बहन से नहीं करते शायराना अंदाज में बात | Former Speaker of the House Condemns Azam Khan

पूर्व लोकसभा स्पीकर ने आजम खान को लगाई लताड़, कहा- बहन से नहीं करते शायराना अंदाज में बात

पूर्व लोकसभा स्पीकर ने आजम खान को लगाई लताड़, कहा- बहन से नहीं करते शायराना अंदाज में बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : July 25, 2019/1:27 pm IST

इंदौर। संसद में आजम खान के बयान पर लोकसभा की पूर्व स्पीकर सुमित्रा महाजन ने प्रतिक्रिया दी है। महाजन ने कहा कि आजम खान के बयान की की घोर निंदा होनी चाहिए। संसद में व्यवहार किस तरह का हो उन्हें इसके लिए 7 दिन की ट्रेनिंग पर भेजना चाहिए।

ये भी पढ़ें- ममता बनर्जी के भतीजे से पीएम मोदी ने पूछा ‘आपकी आंख की चोट कैसी है’? और ​फिर.

आजम के पक्ष में बोलने पर सुमित्रा महाजन ने अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। सुमित्रा महाजन ने कहा कि अखिलेश को क्या हुआ जो आजम का पक्ष ले रहे हैं। ताई ने तल्ख लहजे में कहा कि आजम खान को संसद में मर्यादित व्यवहार की क्लास देनी पड़ेगी । आजम अगर शेरो शायरी सुना रहे थे और बहन कह रहे हैं तो इस तरह की शेरो शायरी बहन को नहीं सुनाई जाती है।

ये भी पढ़ें- कारगिल युद्ध के 20 बरस, अदम्य साहस के लिए इस सपूत को मिला था परमवीर…

बता दें कि लोकसभा सदन में गुरुवार को तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान यूपी के रामपुर से सपा सांसद आजम खान ने स्पीकर की कुर्सी पर बैठीं रमा देवी के बारे में अनर्गल टिप्पणी कर दी थी, जिसके बाद सदन में हंगामा शुरु हो गया। इस बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजम खान का समर्थन किया था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/c9BZC8ecTSE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers