ममता बनर्जी के भतीजे से पीएम मोदी ने पूछा 'आपकी आंख की चोट कैसी है'? और ​फिर... | PM Modi's nephew of Mamta Banerjee, 'How is your eye hurt'? And then .....

ममता बनर्जी के भतीजे से पीएम मोदी ने पूछा ‘आपकी आंख की चोट कैसी है’? और ​फिर…

ममता बनर्जी के भतीजे से पीएम मोदी ने पूछा 'आपकी आंख की चोट कैसी है'? और ​फिर...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : July 25, 2019/12:15 pm IST

नईदिल्ली। ​ममता बनर्जी और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच राजनीतिक बयानबाजी के बीच एक खबर ऐसी आयी है जिससे टीएमसी सांसदों का पीएम नरेंद्रमोदी के प्रति नजरिया ही बदल गया है। टीएमसी सांसदों का एक प्रतिनिधि मंडल पीएम मोदी से पश्चिम बंगाल का नाम बंगाल करने की मांग का लेकर आए थे। इस दौरान पीएम मोदी से उनकी मुलाकात इतनी खुशनुमा हो गई कि सभी सांसद पीएम मोदी के इस व्यवहार से अचं​भित रह गए।

read more: 15वें वित्त आयोग के अध्यक्ष एनके सिंह का बड़ा बयान, कहा- राष्ट्रीय औसत से भी कम है छत्तीसगढ़ का पर कैपिटल इनकम

दिल्ली से लेकर बंगाल तक दोनों दलों के बीच अक्सर गहमा गहमी भी होती रहती है और संसद में भी दोनों दलों के बीच छत्तीस का आंकड़ा है। यहां तक कि हाल ही में संपन्‍न हुए लोकसभा चुनाव के दौरान दोनों दलों के बीच खूब जुबानी जंग हुई। यही नहीं, दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच कई दफा हिंसा भी हुई, जिसमें कई लोगों की जान भी जा चुकी है।

read more: इस टीवी एक्ट्रेस ने कैसे पाया सिगरेट की लत से छुटकारा, इंस्टाग्राम में शेयर करके बताई ये बात

जानकारी के अनुसार हाल ही में जब टीएमसी के सांसद एक प्रतिनिधिमंडल के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने गए तब पीएम उनसे बड़ी आत्मीयता से मिले, जिससे सांसद हैरान रह गए। प्रतिनिधिमंडल पीएम से मिला तो पीएम ने सबका हाल चाल पूछा, लेकिन बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक से पीएम ने अचानक उनकी आंख की चोट का हाल पूछ लिया, जिसका जवाब उन्‍होंने यह कहकर दिया कि अब ठीक है। इस सवाल से अभिषेक अचंभित रह गए।

read more: अनोखी पहल : जब एक साथ 57 लड़कियों का मनाया गया जन्मोत्सव, आंखों से छलक उठे खुशी के आंसू

वहीं पीएम ने सुदीप बंधोपाध्याय के साथ भी सफेद दाढ़ी को लेकर बातचीत की। दरअसल, सुदीप ने पीएम से कहा कि हम दोनों दाढ़ी रखते हैं जिस पर पीएम ने कहा कि लेकिन मैं लंबे वक्त से रख रहा हूं। इस पर सुदीप बोले मतलब हम दोनों लंबे समय से दाढ़ी रख रहे हैं,लेकिन अब दोनों की दाढ़ी सफेद हो गई है। सुदीप के नहले पर दहला मारते हुए पीएम ने कहा कि मेरी दाढ़ी आपसे लंबी है। पीएम मोदी और प्रतिनिधिमंडल की आपसी बातचीत से बैठक का माहौल खुशनुमा हो गया।

 
Flowers