पानी की टंकी पर मिली 1 साल की मासूम बच्ची की लाश, गांव में सनसनी | found one year minor child dead body in water tank

पानी की टंकी पर मिली 1 साल की मासूम बच्ची की लाश, गांव में सनसनी

पानी की टंकी पर मिली 1 साल की मासूम बच्ची की लाश, गांव में सनसनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : April 21, 2020/6:25 pm IST

रायपुर: राजधानी रायपुर के टेमरी गांव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, मामले को जानकर आपका ​भी दिल दहल जाएगा। दरअसल यहां के एक घर की छत पर रखे पानी की टंकी में एक साल की मासूम बच्ची की लाश मिली है। बच्ची की लाश मिलने के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। फिलहाल मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: जानकारी छिपाने वाले 27 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, घरों में छिपे बैठे थे दूसरे राज्यों से आकर

मिली जानकारी के अनुसार मामला माना थाना क्षेत्र के टेमरी गांव का है, जहां रहने वाला मनोज साहू सब्जी बेचने का काम करता है। आज भी मनोज सब्जी बेचने गया हुआ था। वहीं, मनोज की पत्नी बच्ची को घर खेलने के लिए छोड़कर नहाने चली गई। लेकिन जब वह बाथरूम से बाहर आई तो उसकी बच्ची नदारद मिली। इसके बाद मृतिका की मां बच्ची की तलाश करने लगी और पड़ोसियों से पूछताछ करने लगी। इसी दौरान छत पर भी तलाश की गई तो बच्ची पानी की टंकी में मिली। मामले में प्रारंभिक तौर पर पुलिस इसे हत्या का मामला मानकर जांच कर रही है।

Read More: लॉक डाउन के बीच जारी हुआ सैनिक स्कूल प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट, परिणाम देखने के लिए यहां करें Click

हत्या की आशंका
पूरे मामले में हैरान करने वाली बात यह है कि मासूम बच्ची पानी की टंकी के भीतर कैसे पहुंची, जबकि उसकी उम्र महज 1 साल है। वहीं अभी ऐसी भी कोई बात सामने नहीं आई है कि किसी ने उसे पानी की टंकी पर फेंकते देखा हो, लेकिन पुलिस हत्या की आशंका पर मामले में तफ्तीश कर रही है।

Read More: लॉक डाउन के बीच कलेक्टर ने दी शादी समारोह की अनुमति, लेकिन न होगा बाजा, न बाराती