चार शिक्षकों ने मिलकर दो छात्रों को बेरहमी से पीटा, नहीं बता पाए थे 'कामचोर' का मतलब, कहा- अगर कल.. | Four teachers brutally beat two students together

चार शिक्षकों ने मिलकर दो छात्रों को बेरहमी से पीटा, नहीं बता पाए थे ‘कामचोर’ का मतलब, कहा- अगर कल..

चार शिक्षकों ने मिलकर दो छात्रों को बेरहमी से पीटा, नहीं बता पाए थे 'कामचोर' का मतलब, कहा- अगर कल..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : February 13, 2020/11:55 am IST

दंतेवाडा। जिले में चार शिक्षकों ने मिलकर दो छात्रों की जमकर पिटाई कर दी। शिक्षकों ने इन दो बच्चों की इतनी पिटाई कर दी कि बच्चों के शरीर में निशान दिखाई दे रहे हैं।

Read More News: निर्भया केस में रूक सकती है दोषी की फांसी! सुप्रीम कोर्ट में कल होग…

यह मामला गीदम के डीएवी मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल का है। जिन शिक्षकों पर पिटाई का आरेाप लगा है उनमें सरोज वर्धन, रामगोपाल, मोचन पटेल और नरेश स्थाम शामिल हैं। पीड़ित एक छात्र ने बताया कि उसे क्लास में कामचोर का अर्थ समझाने के लिये कहा गया था, जिस पर छात्र ने जवाब भी दिया लेकिन शिक्षक नरेश ने उक्त छात्र को ही कामचोर बताते हुए जमकर पीटा।

Read More News: शराब दुकान में हुई लाखों की चोरी का मास्टर माइंड निकला गार्ड, 4 को .

इसके बाद भी जब शिक्षक का मन नहीं भरा तो उसने छात्र के छोटे भाई से भी बीस डंडे पिटवाए। इसी तरह एक अन्य छात्र की पिटाई केवल इसलिए कर दी उसने बाल नहीं कटवाए थे। पीड़ित छात्र ने बताया कि मंगलवार होने की वजह से वह बाल नहीं कटवाए थे। इसके बाद दोनों छात्रों को चार शिक्षकों ने बारी बारी से पीटा। इधर मामला तूल पकडता देख प्राचार्य ने एक शिक्षक नरेश स्थाम को बर्खास्त कर दिया है साथ ही तीन अन्य शिक्षकों को सस्पेंड कर दिया है।

Read More News: सीएम की गैर मौजूदगी में आयोजित बैठक में नहीं पहुंचा कोई मंत्री, PCC…