Full Time Running Falling Down 'Fast and Furious: Hobbs and Shaw' ... View Review | Full Time दौड़ती भागती गिरती उठती ‘फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स एंड शॉ’... देखिए रिव्यू

Full Time दौड़ती भागती गिरती उठती ‘फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स एंड शॉ’... देखिए रिव्यू

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 02 Aug 2019 07:01 PM, Updated On 02 Aug 2019 07:01 PM

हॉलीवुड फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स एंड शॉ’ रिलीज हो चुकी है, फिल्म का डायरेक्शन डेविड लीच ने किया है, जो इससे पहले डेडपुल बना चुके हैं, फिल्म में लीड रोल में ड्वेन जॉनसन और जैसन स्टैथम वैनेसा रार्बी के साथ इदरिस एल्बा हैं। फिल्म की कहानी हॉटी शो (वैनेसा) से शुरु होती है जो अपनी बॉडी में एक खतरनाक वायरस इंनजेक्ट कर लेती है, जिसे पाने के लिए ब्रिक्सटन (इदरीस अल्बा ) उसके पीछे पड़ जाता है, क्योंकि उस वायरस से वो इंसानों को खत्म कर सकता है, ब्रिक्सटन बहुत खतरनाक, ताकतवर और एक ह्यूमन रोबोट है। अब हॉटी को ब्रिक्सटन से बचाने के लिए खूफिया एजेंसी हॉब्स (ड्वेन जॉनसन) और एंड शॉ (जेसन स्टैदम) को हायर करती है, लेकिन हॉब्स एंड शॉ एक दूसरे को जरा भी पसंद नहीं करते, ये आप फास्ट एंड फ्यूरियस सीरिज 8 में देख चुके हैं, लेकिन फिर भी दुनिया को बचाने के लिए ये दोनों साथ मिलकर काम करने के लिए तैयार होते हैं, लेकिन अपनी-अपनी शर्तों पर, दोनों एक दूसरे को चेज करते रहते हैं, अब ये कहानी कैसे आगे बढ़ेगी, अब ब्रिक्सटन हॉटी से ये वायरस हासिल कर पाता है या नहीं, हॉब्स एंड शॉ’ से बचा पाते हैं या नहीं ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

read more : हनीमून पर हैं एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां, सोशल मीडिया में शेयर की ये खूबसूर...

अब बात करते हैं एक्शन हीरो हॉब्स एंड शॉ की, इन दोनों की जोड़ी कमाल की है, ये दोनों एक दूसरे को कमेंट करते हैं लेकिन लड़ते साथ हैं, फिल्म में दोनों की जोड़ी आपको इंप्रेस कर देगी। वहीं, फिल्म में हॉटी के रोल में बैनेसा ने भी कमाल की एक्टिंग की है। फिल्म का विलने ब्रिक्सटन यानि इदरीस एब्ला आपके चहते हीरो पर कई बार भारी पड़ता है, वो रॉक से ज्यादा ताकतवर है, उसे हराने के लिए हथियार नहीं बल्कि दीमाग की जरुरत पड़ती है।

read more : फिल्म 'लव-ब्रेकअप जिंदगी' बनाने वाले डायरेक्टर पति से एक्ट्रेस दीया...

फिल्म का एक्शन : फिल्म में कमाल के एक्शन सीक्वेंस हैं, मतलब फिल्म 2 घंटे 15 मिनट की है, जिसमें से 15 मिनिट कॉमेडी है और पूरे 2 घंटे एक्शन ही एक्शन है वो भी काफी खतरनाक अंदाज में। हालांकि ये भी कहना गलत नहीं होता कि हॉलीवुड फिल्म प्रेमियों के लिए ऐसे एक्शन सीक्वेंस देखना कोई नया नहीं है, क्योंकि वहां की फिल्मों में इससे भी ज्यादा खतरनाक एक्शन सीक्वेंस फिल्माए जा चुके हैं, लेकिन बॉलीवुड फिल्म प्रेमियों के लिए ये बहुत यूनिक एक्शन सीक्वेंस हैं, जो आपको इंप्रेस करेंगे।

read more : करण जौहर की पार्टी में ‘उड़ता बॉलीवुड’, वीडियो हुआ वायरल

फिल्म की कमजोर कड़ी : फिल्म की कमजोर कड़ी ये एक्शन सीन्स ही हैं, जिन्हें बेवजह ज्यादा खींचतान किया गया है, फिल्म देखते वक्त आप महसूस करेंगे कि फिल्म रीपीट एक्शन में चल रही है, जो आपको बोर करने लगेंगे, लेकिन फिर अचानक मूवी ट्रेक पर आ जाती है, ''फास्ट एंड फ्यूरियस: हॉब्स एंड शॉ'' में पहली बार में कमाल का म्यूजिक इस्तेमाल किया गया है, वहीं फैमिली वेल्यूज और परिवार की ताकत पर भी फोकस किया गया है, जो आपको इंप्रेस करेगा और बॉलीवुड मलासा की याद दिलाएगा, फिल्म की डबिंग भी बहुत शानदार है जो आपको पसंद आएगी। खासतौर पर ड्वेन जॉनसन के लिए हिंदी के डॉयलॉग्स के जरिए उनकी तांग खिंचाई करना आपको पसंद आएगा, कुल मिलाकर आप अपने वीकेंड पर फास्ट एंड फ्यूरियस की एक्शन एडवेंचर से भरपूर ये फिल्म देख सकते हैं।

Web Title : Full Time Running Falling Down 'Fast and Furious: Hobbs and Shaw' ... View Review

जरूर देखिये