PCC चीफ के लिए चल रही खींचतान के बीच सिंधिया से मिलने पहुंचे मंत्री गोविंद सिंह, लंबी चली दोनों की चर्चा | GAD Minister DR Govind Singh Meets to jyotiraditya scindia

PCC चीफ के लिए चल रही खींचतान के बीच सिंधिया से मिलने पहुंचे मंत्री गोविंद सिंह, लंबी चली दोनों की चर्चा

PCC चीफ के लिए चल रही खींचतान के बीच सिंधिया से मिलने पहुंचे मंत्री गोविंद सिंह, लंबी चली दोनों की चर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : September 1, 2019/1:37 pm IST

भोपाल: मध्यप्रदेश में पीसीसी चीफ के लिए चल रही खींचतान के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि सामान्य प्रशासन मंत्री डॉ गोविंद सिंह, ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात करने पहुंचे हैं। दोनों के बीच लंबी चर्चा हुई। बता दें दोनों नेताओं की मुलाकात दिल्ली में हुई है। इससे पहले दोनों नेताओं के समर्थकों पीसीसी चीफ पद को लेकर आमने-सामने हो गए थे। इसके बाद ही दोनों नेताओं ने मुलाकात की है। हालां​कि इस बात का खुलासा नहीं हो पाय है कि दोनों नेताओं के बीच क्या बात हुई है।

Read More: नदी में बहे तीन युवक, बारिश के बीच युवकों को तलाशने में जुटा प्रशासन

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में सीएम कमलनाथ के इस्तीफे के बाद से पीसीसी चीफ की कुर्सी खाली है। वहीं, बीते दिनों पीसीसी चीफ पद के लिए सोनिया गांधी और प्रदेश कांग्रेस के नेताओं की बैठक के बाद यहां सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। प्रदेश कांग्रेस के नेताओं की बैठक लगातार चल रही है।

Read More: नक्सलियों के मंसूबे नाकाम, सुरक्षाबलों ने 5-5 किलो के दो IED किए बरामद

वहीं, दूसरी ओर सिंधिया समर्थक लगातार ज्योतिरादित्य सिंधिया को पीसीसी चीफ बनाने की मांग कर रहे हैं। सिंधिया समर्थक कार्यकर्ता बीते दिनों कांग्रेस भवन में जमकर नारेबाजी की थी। वहीं, सिंधिया को पीसीसी चीफ बनाने के लिए रविवार को उनके समर्थकों ने हवन और भजन का भी आयोजन किया है।

Read More: छात्र ने लड़की के साथ बनाया प्रिंसिपल का अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल कर वसूले 3 लाख रूपए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/CvQwTxXymC8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>