गैंगरेप कर दरिंदों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया बोतल, तीन आरोपियों ने घिनौनी करतूत को दिया अंजाम | Gangsters raped and put bottle in private part of woman

गैंगरेप कर दरिंदों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया बोतल, तीन आरोपियों ने घिनौनी करतूत को दिया अंजाम

गैंगरेप कर दरिंदों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया बोतल, तीन आरोपियों ने घिनौनी करतूत को दिया अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : January 26, 2021/3:22 pm IST

नागौर: देश में कड़े कानून होने के बावजूद महिलाओं के साथ अत्याचार की घटनाओं में कमी आने के बावजूद तेजी से इजाफा हो रहा है। देश के अलग-अलग हिस्सों से रोजाना ऐसे मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला राजस्थान से सामने आया है, जहां तीन दरिंदों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। दरिंदों की दरिंदगी यहीं खत्म नहीं हुई, उन्होंने महिला के प्राइवेट पार्ट में बोतल डाल दी। फिलहाल तीनों आरोपी फरार हैं, वहीं, मामले में शिकायत के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Read More: बेरिकेड्स तोड़ने के दौरान अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटा, दबकर किसान की मौत, देखिए दिल दहला देने वाला वीडियो

मिली जानकारी के अनुसार मामला 19 जनवरी का है, जब पीड़िता अपने खेत पर काम करने गई थी। इसी दौरान महिला को अकेली देखकर तीनों आरोपियों ने घिनौनी करतूत को अंजाम दिया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी थी कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे, जिसके चलते वह चुप रही।

Read More: लाल किले पर दूसरा झंडा देख खुश हुए पाकिस्तानी, परवेज मुशर्रफ की पार्टी ने लिखा- It is Time for Tea

लेकिन जब मामले की जानकारी जब परिजनों को हुई तो उन्होंने मामला दर्ज कराया। मामला रविवार को दर्ज तो हो गया लेकिन अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, तीनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

Read More: राजधानी के स्टेशन पर युवक के पास से मिला विस्फोटक, जिलेटिन रॉड और 5 डेटोनेटर बरामद

 

 
Flowers