लाल किले पर दूसरा झंडा देख खुश हुए पाकिस्तानी, परवेज मुशर्रफ की पार्टी ने लिखा- It is Time for Tea | Pakistanis happy to see the second flag on the Red Fort, Parvez Musharraf's party wrote- It is Time for Tea

लाल किले पर दूसरा झंडा देख खुश हुए पाकिस्तानी, परवेज मुशर्रफ की पार्टी ने लिखा- It is Time for Tea

लाल किले पर दूसरा झंडा देख खुश हुए पाकिस्तानी, परवेज मुशर्रफ की पार्टी ने लिखा- It is Time for Tea

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : January 26, 2021/1:19 pm IST

नई दिल्ली: कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों ने आज यानि गणतंत्र दिवस के दिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली में जमकर तांडव मचाया। पहले तो किसान तय समय से काफी पहले दिल्ली के अंदर दाखिल हो गए, उसके बाद पुलिस द्वारा रोके जाने पर उग्र हो गए और जगह जगह पर बनाए गए बेरीकेड्स भी तोड़ दिए। इतना ही नहीं प्रदर्शनकारी किसानों ने लाल किले में एक अन्य झंडा फहराया है। लाल किले पर ‘तिरंगा’ के बजाए दूसरा झंडा लहराते देख पड़ोसी देश पाकिस्तान के पाकिस्तानियों की खुशी ठिकाना नहीं रहा।

Read More: राजधानी के स्टेशन पर युवक के पास से मिला विस्फोटक, जिलेटिन रॉड और 5 डेटोनेटर बरामद

दरअसल दिल्ली में किसानों के तांडव का कई वीडियो पाकिस्तान की राजनीतिक पार्टी ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। एपीआईएल ने लाल किले पर दूसरा झंडा फहराते एक वीडियो शेयर कर लिखा है कि ‘इतिहास बन रहा है….ये टाइम तो चाय पीने का है’। बता दें कि एपीआईएल वही पार्टी है, जिसकी नींव परवेज मुशर्रफ ने रखी थी।

Read More: ‘देर आए, दुरूस्त आए’, विलंब से ही सही..पद्म सम्मान मिलने पर बोले पीटी उषा के कोच नाम्बियार

बता दें कि राजधानी दिल्ली में बिगड़ते हालात को देखते हुए दिल्ली के कई इलाकों में इंटरनेट सेवाएंं बंद कर दी गई है। साथ हिंसक घटनाएं होने की खबर पर गृहमंत्री ने कमान संभाल ली है। अमित शाह ने गृहमंत्रालय की उच्चस्तरीय बैठक बुलाई है। अमित शाह के आवास पर अधिकारियों की बैठक लगातार जारी है।

Read More: गणतंत्र दिवस पर वाघा बार्डर पर जवानों ने दिखाया जोश, बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी में गूंजे ‘भारत माता की जय’ के नारे

 

 
Flowers