युवती ने अपने ही चचेरे भाई से कर ली शादी, परिजनों ने जीते जी कर दिया अंतिम संस्कार | girl marriage with cousin brother angry family performed last rituals in jharkhand

युवती ने अपने ही चचेरे भाई से कर ली शादी, परिजनों ने जीते जी कर दिया अंतिम संस्कार

युवती ने अपने ही चचेरे भाई से कर ली शादी, परिजनों ने जीते जी कर दिया अंतिम संस्कार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : March 28, 2021/2:25 pm IST

चतरा: झारखंड के चतरा जिले से रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां रहने वाली एक युवती ने अपने चचेरे भाई से शादी कर ली है। इस घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है। हैरान करने वाली बात ये है कि युवती के परिजनों ने उसके जीते जी अंतिम संस्कार कर दिया।

Read More: नक्सलियों ने सब्जी व्यापारी पर किया तीर से हमला, ऐसे बची जान

मामला धनगड़ा गांव का है, जहां खरिका गांव में रहने वाली एक युवती ने अपने ही चचेरे भाई से शादी कर ली है। इस बात को लेकर गुस्साए युवती के परिजनों ने पहले तो उसका पुतला बनाकर शवयात्रा निकाली और फिर श्मशान घाट में ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया।

Read More: सीएम परिवार सहित पन्ना में मनाएंगे होली का त्यौहार, टाइगर रिजर्व की करेंगे सैर

वहीं, युवती की इस करतूत को लेकर परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी ने इज्जत मिट्टी में मिला दिया है। गांववालों और स्थानीयों लोगों का मानना है कि इन दोनों के द्वारा लिए गए निर्णय से समाज पर बुरा असर पड़ेगा।

Read More: CG Lockdown: राजधानी के संतोषी नगर का लक्ष्मी नगर कंटेनमेंट जोन घोषित, कोरोना ब्लास्ट होने के बाद प्रशासन ने जारी किया आदेश