कैब ड्राइवर को रिझाने कार में ही टाॅपलेस हो गई लड़की, फिर ये हुआ

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 11 Jan 2018 03:21 PM, Updated On 11 Jan 2018 03:21 PM

किसी कैब कंपनी के ड्राइवर द्वारा कि महिला या लड़की के साथ अभद्रता या दुव्र्यवहार की खबरें आपने पढ़ी होगी लेकिन आपने शायद ही कभी सुना हो कि किसी यात्री ने किसी कैब ड्रायवर के साथ अश्लील हरकतें की हो, लेकिन ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला अमेरिका के लुइजियाना से प्रकाश में आया जिसमें एक 22 साल की लड़की ने न सिर्फ कैब ड्राइवर के साथ अश्लील हरकतें कि बल्कि उसके बाद उसे चाकू के दम पर लूट भी लिया।

यूपी के जालौन डीएम लालू यादव के शुभचिंतक ! जज से पैरवी की जांच

मामला अमेरिका के लुइजियाना शहर का है जहां रायना फिलिस नाम की एक 22 वर्षीय युवती ने पहले अपने मोबाइल से एक कैब बुक की और ड्राइवर को अपने बताए पते पर बुलाया जैसे ही ड्राइवर वहां पहुंचा महिला पूरी तरह टाॅपलेस थी और उसी हालत में वह कैब में सवार हो गई और ड्राइवर को रिझाने की कोशिशें करने लगी जिसके बाद वह ड्राइवर के उपर चढ़कर उसे चूमने लगी महिला के साथ उसका पुरूष मित्र भी मौजूद था जिसका नाम एंथनी केनेडी बताया जा रहा है।

शादी के दिन दुल्हन बनी मां, पापा बने दुल्हे ने कहा - ये स्पेशल गिफ्ट है

महिला की कामउत्तेजित हरकतों से भी जब ड्राइवर नहीं पिघला तो लड़की के साथ मौजूद युवक ने चाकू की नोक पर ड्राइवर से पैसे मांगे, मना करने पर युवक ने ड्राइवर की पिटाई भी कर दी और उसके पास मौजूद पैसे लूट लिए। इस बात की जानकारी ड्राइवर ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में दी जिसके बाद दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है। 

 

वेब डेस्क, IBC24

Web Title : Girl topless in car

जरूर देखिये