प्रेमिका ने प्रेमी को चप्पलों से पीटा, बोली- 'इसी ने कहा था कि भूल जाऊं तो चप्पल से पीटना'...देखें वीडियो | Girlfriend beat boyfriend with slippers, said - 'He said that if I forget then beat him with slippers'

प्रेमिका ने प्रेमी को चप्पलों से पीटा, बोली- ‘इसी ने कहा था कि भूल जाऊं तो चप्पल से पीटना’…देखें वीडियो

प्रेमिका ने प्रेमी को चप्पलों से पीटा, बोली- 'इसी ने कहा था कि भूल जाऊं तो चप्पल से पीटना'...देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : June 29, 2021/11:13 am IST

शिवपुरी। शिवपुरी के जिला अस्पताल के गेट पर शादीशुदा प्रेमिका ने अपने प्रेमी की चप्पलों से मारपीट कर दी। पुलिस तक मामला पहुंचा तो प्रेमिका ने कहा कि इसी (प्रेमी) ने कहा था कि भूल जाऊं तो चप्पल से पीटना। इसलिए पीट दिया।

ये भी पढ़ें:When will colleges reopen in Bhopal ? अगस्त में खुलेंगे काॅलेज..सिर्फ ऐसे ​छात्रों को मिलेगी आने …

30 साल की आदिवासी महिला का कहना है कि 22 जून को दिनेश कुशवाह निवासी कोलारस शादी का झांसा देकर उसे शिवपुरी लाया। यहां रिश्तेदार के घर ले गया, फिर होटल में रखा। यहां उसने गलत काम किया। प्रेमिका का आरोप है कि दिनेश ने उससे मंगलसूत्र और दस हजार रुपए भी ले लिए।

ये भी पढ़ें: कैबिनेट बैठक में फैसला, ऑक्सीजन प्लांट लगाने पर 50% की सब्सिडी, सोल…

बाद में प्रेमी कहने लगा कि घर चली जा, अब तुझे संग नहीं रखूंगा। इसके बाद प्रेमिका ने पति को बुलवा लिया और अस्पताल के सामने पहचानने से इनकार करने पर चप्पल उतारकर प्रेमी की मारपीट शुरू कर दी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/V2Lnavy8-d0″ title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers