सोने चांदी से भरा बैग चोरी, दो अज्ञात चोरों ने मौका मिलते ही उड़ाया बैग | Gold bag full of silver stolen Two unknown thieves blew bags as soon as they had the chance

सोने चांदी से भरा बैग चोरी, दो अज्ञात चोरों ने मौका मिलते ही उड़ाया बैग

सोने चांदी से भरा बैग चोरी, दो अज्ञात चोरों ने मौका मिलते ही उड़ाया बैग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : February 26, 2020/2:19 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से बीजापुर जाने वाली एक बस में एक ज्वेलर्स के मुंशी का सोने चांदी से भरा बैंग चोरी हो गया। चोरी गए गहनों की कीमत करीब 19 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक बीजापुर के मंजीसा ज्वेलर्स का मुंशी मनोज चंद्राकर मंगलवार को खरीदारी करने रायपुर आया था।

ये भी पढ़ें- सेक्स के दौरान ही काटा पत्नी का गला, यह बात सुनकर हो गया था विचलित

मुंशी सदर बाजार के कई ज्वेलर्स से जेवरात खरीदकर वापस जाने के लिए खालसा स्कूल के पास पायल ट्रैवेल्स की बस में अपना बैग ऊपर की स्लीपर सीट पर छोड़कर वाशरूम गया था। वापस लौटा तो बस में रखा सोने चांदी से भरा बैग गायब हो चुका था। काफी देर पतासाजी करने के बाद पीड़ित ने गंज थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान ग्रे लिस्ट में बरकरार, कटोरा लेकर ही मांगना पड़ेगा अंतररा…

पीड़ित मुंशी के बैग में 7 लाख रूपये कीमत की18 किलो चांदी और 12 लाख रु की कीमत के 300 ग्राम सोने के जेवरात थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला कि कोई 2 अज्ञात चोर बैग उठाकर ले गए हैं। गंज थाना पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में शुरु कर दी है।