सरकारी नौकरी: सिविल जज के 221 पदों पर निकली भर्ती, लेकिन नहीं भूले ये अंतिम तारीख | Government Job: 221 posts of Civil Judge recruitment in BPSC

सरकारी नौकरी: सिविल जज के 221 पदों पर निकली भर्ती, लेकिन नहीं भूले ये अंतिम तारीख

सरकारी नौकरी: सिविल जज के 221 पदों पर निकली भर्ती, लेकिन नहीं भूले ये अंतिम तारीख

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : April 14, 2020/11:08 am IST

पटना। लंबे समय से सरकारी नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए अच्छा अवसर आया है। बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन सिविल जज के 221 पदों पर भर्ती निकाली है। आपको ये जानकार बेहद खुशी होगी कि आवेदन की अंतिम तारीख आगे बढ़ा दी है।

Read More News:सीता हरण का दृश्य देख भावुक हो गए ‘रावण’ ने जोड़ लिए अपने हा

दरअसल लॉकडाउन के चलते बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन ने आवेदन जमा करने के अंतिम तारीख में बदलाव किया है। नए आदेश के अनुसार अब उम्मीदवार 5 मई से लेकर 22 मई तक इस वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। पहले 13 अप्रैल अंतिम तारीख निर्धारित की गई थी।

Read More News : लॉक डाउन के बीच 17 पुलिसकर्मियों का ACB-EOW में तबादला, गृह

BPSC ने सिविल जज के 221 पदों पर भर्ती के लिए योग्यता निर्धारित की गई है। उम्मीदवार को पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से कानून के विषय में ग्रेजुएशन की डिग्री प्राप्त की हो।नोटिफिकेशन के मुताबिक उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 600 रुपये और SC/ST/PH/महिला उम्मीदवारों को 150 रुपये देना होगा। अभ्यार्थियों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा।

Read More News : कोरबा जिले के 225 सेंपलों की जांच जारी, कल आ सकती है रि

इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन करने की पूरी प्रक्रिया जानने के बाद भी अप्लाई करें। अन्यथा जरा सी चूक में आपका आवेदन निरस्त किया जा सकता है। BPSC बेवसाइट में जाकर नोटिफिकेशन पढ़ सकते है। इसके अलावा अभी नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Read More News: यहां पत्थर नहीं फूल बरसते हैं! पुलिस और प्रशासन के जज्बे को जगह-जगह मिल र