गुटखा खाने वाले कर्मचारियों पर सख्ती बरतेगी सरकार, वेतन काटने के साथ हो सकती है कार्रवाई.. जानिए | Government will take strict vigil on the people who eat gutkha

गुटखा खाने वाले कर्मचारियों पर सख्ती बरतेगी सरकार, वेतन काटने के साथ हो सकती है कार्रवाई.. जानिए

गुटखा खाने वाले कर्मचारियों पर सख्ती बरतेगी सरकार, वेतन काटने के साथ हो सकती है कार्रवाई.. जानिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : June 2, 2019/7:04 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस को मिली बड़ी हार पर मंथन जारी है। पार्टी में लगातार हार पर समीक्षा की जा रही है। गृह मंत्री बाला बच्चन के मुताबिक आगे रणनीति पर विचार किया जा रहा है। हार के बाद प्रदेश अध्यक्षश बदलने की चर्चा पर उन्होंने कहा कि जैसा सीएम का आदेश होगा वैसा किया जाएगा। वहीं उनकी प्रदेश अध्यक्ष बनने की अटकलों पर कहा, कि आलाकमान जो जिम्मेदारी देगा उसका निर्वहन किया जाएगा।

पढ़ें- मामूली विवाद पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, कानों में अब भी गूंज रहा युवक के सिर पर डंडों से किया …

बाला बच्चन ने राज्य में पुलिस और प्रशासनिक अफसरों के तबादलों को रूटीन प्रोसेस बताते हुए कहा कि भाजपा सरकार के दौरान भी ट्रांसफर हुए हैं।मंदसौर मामले पर आई रिपोर्ट को दोबारा रिव्यू करने की बात कही। इसके साथ ही उन्होंने भरोसा दिलाया कि जो अफसरों ने कानून हाथ में लिया उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें- मरीज के साथी को भारी पड़ा बेहतर इलाज की सलाह देना, डॉक्टर ने बेल्ट …

कानून व्यवस्था को लेकर सोमवार 11 बजे बैठर रखी गई है। इस बैठक पर तमाम अधिकारियों से चर्चा की जाएगी। वहीं गुटखा खाने वाले कर्मचारियों के वेतन काटने और उन पर क्या कार्रवाई होनी चाहिए इस पर भी चर्चा की जाएगी।

दूषित हो रही है नर्मदा… देखिए रिपोर्ट

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/MChm_UqoD_s” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>