मरीज के साथी को भारी पड़ा बेहतर इलाज की सलाह देना, डॉक्टर ने बेल्ट से की बेदम पिटाई, युवक की हालत गंभीर.. देखें | Youth gets beaten by belt when advising the doctor in sagar

मरीज के साथी को भारी पड़ा बेहतर इलाज की सलाह देना, डॉक्टर ने बेल्ट से की बेदम पिटाई, युवक की हालत गंभीर.. देखें

मरीज के साथी को भारी पड़ा बेहतर इलाज की सलाह देना, डॉक्टर ने बेल्ट से की बेदम पिटाई, युवक की हालत गंभीर.. देखें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : June 2, 2019/4:45 am IST

सागर, मध्यप्रदेश। सागर में एक ऐसा मामला सामने आया जहां एक डॉक्टर ने ही मरीज के साथी को बेल्टों से इतना पीटा की वह अधमरा हो गया। बेरहमी से युवक की बेल्टों से पिटाई करने के बाद डॉक्टर फरार हो गया। दरअसल शनिवार की रात गढ़ाकोटा पेट्रोल पंप के पास रहने वाले प्रमोद अहिरवार को एक्सीडेंट में घायल हो जाने के बाद शासकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गढाकोटा लाया गया था।

देंखें-

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/v6TMhchKinU” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- चर्चित कांग्रेस नेता की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, भाजपा नेता का बेटा..

जिसकी सूचना मुहल्ले के युवक लखन राजपूत को लगी तो पड़ोसी होने के नाते वह भी मुहल्ले के लोगों के साथ घायल प्रमोद को देखने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गया। उसने देखा कि प्रमोद की हालत खराब होती जा रही उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही है।

पढ़ें- 32 आईएएस अफसरों का तबादला, कौन किधर गया.. देखिए सूची

लखन ने ड्यूटी पर कार्यरत डॉक्टर अभिमन्यु अहिरवार से ऑक्सीजन लगाने की बात कही इस पर डॉक्टर और लखन की इस बात पर विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा की डॉक्टर ने बेल्ट उतारा और ताबड़ तोड़ लखन पर वार कर दिए जिससे लखन घायल हो गया। उसकी हालत को देखते हुए उसे दमोह के लिए रेफर कर दिया गया वहीं डॉक्टर के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है।

पढ़ें- पुलिस ​विभाग में बंपर तबादले, 37 IPS अफसरों का ट्रांसफर, बदले गए कई…

फिर नक्सल हमले में 1 जवान शहीद, 4 घायल.. देखें