राज्यपाल का गंभीर आरोप, कहा- मुख्यमंत्री ने ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ कहकर उड़ाया मजाक | Governor Jagdeep Dhankhar allegation on CM Mamata Banarjee. say- she says me tu chiz badi hai mast mast

राज्यपाल का गंभीर आरोप, कहा- मुख्यमंत्री ने ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ कहकर उड़ाया मजाक

राज्यपाल का गंभीर आरोप, कहा- मुख्यमंत्री ने ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ कहकर उड़ाया मजाक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : November 28, 2019/6:45 am IST

कोलकाता: प्रदेश के मुख्यमंत्री पर राज्यपाल ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके बाद से प्रदेश की सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। दरअसल राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने मुख्श्यमंत्री ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने मुझे कथित तौर पर ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ कहा है। इस बात की जानकारी धनखड़ ने अपने अधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर ट्वीट कर दी है।

Read More: पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर के बाद एक और विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, जानिए

राज्यपाल धनखड़ ने ट्वीट कर एक बांग्ला अखबार का हवाला देते हुए संविधान दिवस का जिक्र किया है। धनखड़ ने कहा है कि म्मानीय मुख्यमंत्री ने राज्यपाल के लिए कहा ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त।’ मैंने इसका जवाब देना सही नहीं समझा क्योंकि मैं उनके पद का सम्मान करता हूं। मैंने कभी सम्मान देने में कोई कमी नहीं की, चाहे वह माननीय मुख्यमंत्री ही क्यों न हों। मैं उनका व्यक्तिगत रूप से काफी सम्मान करता हूं।

Read More: सदन में ‘गोडसे’ को देशभक्त बताना प्रज्ञा ठाकुर को पड़ा भारी, हटाई गईं रक्षा मंत्रालय के कमेटी से

Read More: राहुल गांधी ने साध्वी प्रज्ञा को बताया ‘आतंकी’, बोले- गोडसे को देशभक्त बताना भारतीय संसद के लिए दुखदाई

ज्ञात हो कि राज्यपाल धनखड़ ने बुधवार (27 नवंबर) दोपहर एक अन्य ट्वीट में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें मुख्यमंत्री संविधान दिवस पर कार्यक्रम के समापन के बाद संवाददाताओं से बात कर रही थीं। मामले में उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय संविधान को अंगीकृत करने के 70 साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित संविधान दिवस पर आहूत विशेष सत्र के दौरान उनके बीच कोई सीधी बातचीत नहीं हुई।

Read More: आसमान को बादलों ने घेरा, कई इलाकों में छाया अंधेरा, ओले के साथ झमाझम बारिश

 

 
Flowers