गोयल ग्रुप ने चलाया सफाई अभियान, माइंस प्रबंधन ने स्वच्छता पखवाड़ा के जरिए कोरोना वायरस के खिलाफ लोगों को किया जागरुक | Goyal group started cleaning campaign Mines management sensitizes people against corona virus through cleanliness fortnight

गोयल ग्रुप ने चलाया सफाई अभियान, माइंस प्रबंधन ने स्वच्छता पखवाड़ा के जरिए कोरोना वायरस के खिलाफ लोगों को किया जागरुक

गोयल ग्रुप ने चलाया सफाई अभियान, माइंस प्रबंधन ने स्वच्छता पखवाड़ा के जरिए कोरोना वायरस के खिलाफ लोगों को किया जागरुक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : November 30, 2020/12:05 pm IST

भानुप्रतापपुर।  गोयल ग्रुप के हाहालद्दी माइंस प्रबंधन की ओर से स्वच्छता पखवाड़ा मनाया जा रहा है। बस्तर के दुर्गुकोंदल इलाके में श्री बजरंग आयरन ओर माइंस की ओर से 16 नवम्बर से 30 नवम्बर तक स्वच्छता पखवाड़े के तहत सफाई अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान लोगों को साफ सफाई के प्रति जागरूक करने के साथ ही कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए उससे बचाव के उपायों की होर्डिंग लगाई गई है।

ये भी पढ़ें- हर रेलवे स्टेशन पर कुल्हड़ में मिलेगी चाय, ‘प्लास्टिक मुक्त भारत’ ब…

माइंस प्रबंधन की ओर से दुर्गुकोंदल तहसील कार्यालय, जनपद पंचायत, सरकारी अस्पताल, थाना परिसर और BSF कैम्प के साथ साथ हाहालद्दी, भुड़कागुडुम, चाहचाड़ में सफाई अभिनय चलाकर गली मोहल्लों को सैनेटाइज किया गया।

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र सरकार ‘विदर्भ-विरोधी’ है- फडणवीस

संस्थान के महाप्रबंधक जियोलॉजी एंड माइनिंग डी के मोहतो ने बताया कि साल 2020 कोरोना काल वाला है, लिहाजा लोगों में इस महामारी से बचाव के प्रति जागरूकता बहुत जरूरी है। इसी को ध्यान में रखते हुए स्वच्छता पखवाड़ा के माध्यम से कोविड19 के प्रति जागरूकता पैदा करने प्रयास किया जा रहा है।