छात्रा से छेड़छाड़ करना बस कंडक्टर को भारी, परिजनों ने कर दी पिटाई, देखिए लाइव वीडियो | Guardian Beaten Bus Conductor due to molestation to School Student

छात्रा से छेड़छाड़ करना बस कंडक्टर को भारी, परिजनों ने कर दी पिटाई, देखिए लाइव वीडियो

छात्रा से छेड़छाड़ करना बस कंडक्टर को भारी, परिजनों ने कर दी पिटाई, देखिए लाइव वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : December 30, 2019/3:50 am IST

धार: यात्री बस में कॉलेज छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बताया गया कि बस कॉलेज छात्रा को अकेली देखकर बस कंडक्टर की नियत बिगड़ गई और वह छात्रा से छेड़छाड़ करने लगा। इसके बाद पीड़ित छात्रा ने परिजनों को फोनकर मामले की जानकारी दी। जानकारी मिलने से मौके पर पहुंचे परिजनों ने पहले कंडक्टर की बेरहमी से पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल मामले में पुलिस शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: रेप आरोपी ने ट्रेन के आगे कूदकर की खुदकुशी, पेशी पर लेजाने वाले दो आरक्षक सस्पेंड, मजिस्ट्रेट जांच के आदेश

मिली जानकारी के अनुसार धार से मांडू जाने वाली एक यात्री में धार कॉलेज कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा रोजना आना जाना करती है। छात्रा जिरापुरा से धार कॉलेज आती है। शनिवार को भी छात्रा कॉलेज जाने के लिए अपने गांव से बस में सवार हुई। इस दौरान बस में कोई और यात्री नहीं था। मौका देखकर कंडक्टर छात्रा से छेड़छाड़ करने लगा। कंडक्टर की हकरत से परेशान छात्रा ने अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी। इसके बाद मौके पर पहुंच परिजनों ने कंडक्टर की जमकर धुनाई कर डाली।

Read More: ड्यूटी पर लेट आया आरक्षक तो बौखलाए सूबेदार, दो अन्य जवानों के साथ मिलकर बेरहमी से कर दी पिटाई

 
Flowers