गुजराती समाज ने किया क्षेत्रीय विधायकों का सम्मान, विधायकों ने की गुजराती समाज की सराहना और ये घोषणाएं | Gujarati society respected regional MLAs, MLAs appreciated Gujarati society and these announcements

गुजराती समाज ने किया क्षेत्रीय विधायकों का सम्मान, विधायकों ने की गुजराती समाज की सराहना और ये घोषणाएं

गुजराती समाज ने किया क्षेत्रीय विधायकों का सम्मान, विधायकों ने की गुजराती समाज की सराहना और ये घोषणाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : October 5, 2019/9:10 am IST

मनेन्द्रगढ़। गुजराती समाज के कार्यक्रम में शामिल होने आज मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल और भरतपुर सोनहत के विधायक गुलाब कमरो दोनो पहुंचे। इस दौरान समाज ने विधायक द्वय का सम्मान किया। इस दौरान विधायक गुलाब कमरो और विनय जायसवाल ने कहा कि आजादी से लेकर अब तक देश और समाज के विकास में गुजराती समाज का अहम योगदान रहा है।

ये भी पढ़ें — जेल से रिहा होते ही अमित जोगी ने सरकार पर साधा निशाना, कहा मेरी गिरफ्तारी में पुलिस और कानून का क…

इसके साथ ही गुजराती समाज के कार्यक्रम में शामिल विधायकों ने कहा कि मनेन्द्रगढ़ में आने वाले समय मे 10 करोड़ की लागत से मल्टी स्पेशिलिटी हॉस्पिटल बनेगा। साथ ही सिद्धबाबा मन्दिर का भी जीर्णोद्धार व कायाकल्प किया जाएगा। वहीं विधायकों ने गुजराती समाज को अपने अपने मद से पांच पांच लाख कुल मिलाकर दस लाख रुपए देने की घोषणा की। विधायकों ने कहा कि शिक्षा को बढ़ावा देकर हर समाज का विकास किया जा सकता है, इसके लिए हर संभव सहयोग किया जाएगा।

ये भी पढ़ें — रायपुर से रायगढ़ के बीच स्पेशल ट्रेन की सौगात, इस तारीख से शुरू होग…

बता दें कि गुजराती समाज नवरात्रि मे नौ दिनों तक गुजरात के पारंपरिक तर्ज पर गरबा का आयोजन करता है, यह आयोजन समाज द्वारा पूरे रीति रिवाज के साथ पिछले 25 वर्षों से निरंतर किया जा रहा है, जिसे देखने के लिए जिले के दूर दराज क्षेत्रों से लोग आते हैं। विधायकों के सम्मान के समय नगर पालिका अध्यक्ष राजकुमार केशरवानी, पूर्व विधायक दीपक पटेल, व गुजराती समाज के अध्यक्ष चंद्रकांत चावड़ा, संरक्षिक ज्येात्सना बेन शेजपाल सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें — कैश वैन से 1 करोड़ 57 लाख रूपए की लूट के बाद पुलिस ने की नाकेबंदी, …

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/CZ-OG_WX6Ig” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>