कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बढ़े मदद के हाथ, महाधिवक्ता ने सीएम राहत में कोष में दिया एक माह का वेतन | Hands of help extended in the fight against Corona Advocate General gave one month's salary to the CM Relief Fund

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बढ़े मदद के हाथ, महाधिवक्ता ने सीएम राहत में कोष में दिया एक माह का वेतन

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बढ़े मदद के हाथ, महाधिवक्ता ने सीएम राहत में कोष में दिया एक माह का वेतन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : March 26, 2020/4:04 am IST

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के मरीजों की तादाद बढ़ती है। कोरोना वायरस संक्रिमत मरीजों ने अब राजनांदगांव में भी उपस्थिति दर्ज कराई है। वहीं कोरोना के खिलाफ लड़ाई में हरतरफ से मदद की भी पेशकश की जा रही है। इसी तारतम्य में हाईकोर्ट महाधिवक्ता सतीश चंद्र वर्मा ने अपना 1 माह का वेतन
सीएम राहत कोष में दान दिया है। महाधिवक्ता ने कोरोना के संकट से निपटने के लिए 1 माह का वेतन सीएम राहत कोष में दान दिया है।

ये भी पढ़ें- 21 दिन के लॉक डाउन पर बॉलीवुड के महानायक ने लिखी कविता, ट्विटर पर श…

इससे पहले छत्तीसगढ़ में कोरोना के रोकथाम और जरूरतमंदों के मदद के लिए एक के बाद एक मदद करने लोग सामने आ रहे हैं। प्रदेश के मंत्री, विधायक, सांसद के साथ—साथ अब भारतीय वन सेवा के अधिकारी ने अपना वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा किया है।

ये भी पढ़ें- लॉक डाउन के दौरान आप भी हुए कालाबाजारी के शिकार तो घर बैठे करें शिक…

अधिकारी ने लगभग 75 लाख रुपए कोष में दान किया है। साथ ही शालेय शिक्षाकर्मी संघ के शिक्षक भी एक दिन का वेतन दान करेंगे। बता दें कि मंगलवार को विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, उनकी पत्नी ज्योत्सना महंत, कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा, नगर निगम सभापति ने वेतन मुख्यमंत्री सहायता कोष जमा किया। वहीं आज भी कई लोग कोरोना के रोकथाम और मदद के लिए आगे आए।

 
Flowers