'वो खुद ही बहुत बड़े फेंकू हैं, इसलिए पीएम पर कर रहे टिप्पणी', सीएम बघेल के बयान पर चंद्रशेखर साहू का पलटवार | 'He himself is a very big throw, hence the comments he is making on PM', Chandrashekhar Sahu's retaliation on CM Baghel's statement

‘वो खुद ही बहुत बड़े फेंकू हैं, इसलिए पीएम पर कर रहे टिप्पणी’, सीएम बघेल के बयान पर चंद्रशेखर साहू का पलटवार

'वो खुद ही बहुत बड़े फेंकू हैं, इसलिए पीएम पर कर रहे टिप्पणी', सीएम बघेल के बयान पर चंद्रशेखर साहू का पलटवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : March 27, 2021/12:20 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ के सियासी गलियारों में एक बार फिर भाजपा-कांग्रेस आमने-सामने हैं। दरअसल इस बार सियासी लड़ाई तेज फेंकने को लेकर हो रही है। तेज फेंकने को लेकर अगर आप क्रिकेट के मैदान तक पहुंच गए तो थोड़ा थम जाइए, यहां बड़ी-बड़ी बयान बाजी की तुलना तेज गेंदबाजों से की जा रही है।

Read More: क्रैश हुआ भारत सरकार के सर्वे में तैनात ट्रेनी विमान, तीन लोग थे सवार

दरअसल पीएम मोदी पर प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल द्वारा दिए बयान पर भाजपा नेता और पूर्व मंत्री चंद्रशेखर साहू ने पलटवार किया है। चंद्रशेखर साहू ने कहा है कि वो खुद ही बहुत बड़े फेंकू हैं, इसलिए प्रधानमंत्री पर टिप्पणी कर रहे हैं।

Read More: MP Lockdown: जल्द खरीद लें जरूरी सामान, आज रात 9 बजे से इन जिलों और शहरों में लग जाएगा लॉकडाउन

बता दें कि इससे पहले सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि प्रधानमंत्री सबसे तेज गेंदबाज से भी तेज फेंकते हैं। कोरोना के बाद पहली बार वे बांग्लादेश की यात्रा पर गए थे। लेकिन वहां भी उन्होंने फेंकने का काम किया।

Read More: प्रधानमंत्री सबसे तेज गेंदबाज से भी तेज फेंकते हैं, बांग्लादेश में भी फेंकने का काम किया- सीएम भूपेश

बता दें कि सीएम भूपेश बघेल शनिवार को तिरुपति से छत्तीसगढ़ वापस लौटे। इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट पर मीडिया को संबोधित करते हुए सीएम बघेल ने असम में बड़ी जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि असम में परिवर्तन का शुभ संकेत मिला है। उनकी माने तो सिंडिकेट सरकार के हटने का ऐलान होना बस बाकी है।

Read More: इतिहास में आज: मुसलमानों को इल्म की राह दिखाने वाले सर सैयद अहमद खान की पुण्यतिथि