लड़कियों के कपड़े में हाथ डालकर लेता था सब्र का इम्तिहान, नर्सिंग छात्राओं ने सुनाया दर्द, आरोपी पहुंचा हवालात | Head of ngo run nursing institute in jharkhands khunti held for groping students on pretext of testing tolerance

लड़कियों के कपड़े में हाथ डालकर लेता था सब्र का इम्तिहान, नर्सिंग छात्राओं ने सुनाया दर्द, आरोपी पहुंचा हवालात

लड़कियों के कपड़े में हाथ डालकर लेता था सब्र का इम्तिहान, नर्सिंग छात्राओं ने सुनाया दर्द, आरोपी पहुंचा हवालात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : March 14, 2021/12:54 pm IST

खूंटी: न​र्सिंग छात्राओं से छेड़छाड़ और यौन शोषण के मामले में पुलिस ने एक एनजीओ के डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि सब्र का इम्तिहान लेने लेने के नाम पर आरोपी डायरेक्टर छत्राओं के कपड़े में हाथ डालकर अश्लील हरकत करता था। बताया गया कि एनजीओ की ओर से राज्य के खूंटी जिले में चलाए जाने वाले नर्सिंग इंस्टिट्यूट की कई स्टूडेंट्स ने निदेशक पर यौन शोषण किए जाने का आरोप लगाया था।

Read More: बेटे को जायदाद से बेदखल कर हाथियों के नाम कर दी 5 करोड़ की संपत्ति, रातोंरात करोड़पति बने रानी और हीरा

मिली जानकारी के अनुसार एनजीओ की ओर से संचालित नर्सिंग कॉलेज की छात्राओं ने एनजीओ के डायरेक्टर पर आरोप लगया है कि डायरेक्टर बबलू उर्फ परवेज आलम लड़कियों के सब्र का इम्तिहान लेने के नाम पर कपड़े के अंदर हाथ डालता था। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, आरोपी परवेज आलम पिछले काफी समय से नर्सिंग छात्राओं को अपना शिकार बनाता रहा है।

Read More: 12वीं पास युवाओं के लिए निकली भर्ती, 31 मार्च तक कर सकेंगे आवेदन

मामले का खुलासा तब हुआ, जब पीड़ित छात्राओं ने एक समाजसेवी संस्था को परवेज आलम की करतूतों की जानकारी दी। छात्राओं की मौखिक शिकायत के आधार पर सोशल ऐक्टिविस्ट लक्ष्मी बखला ने इस संबंध में राज्यपाल को चिट्ठी लिखी है।

Read More: दो स्कूलों और एक कॉलेज में हुआ कोरोना ब्लास्ट, 20 छात्र निकले संक्रमित