शिक्षाकर्मी से बलात्कार के आरोपी हेड मास्टर सस्पेंड, सप्ताह भर पहले हो चुकी है​ गिरफ्तारी | Shikshakarmi Headmaster suspension accused of rape from jail, has been arrested a week ago

शिक्षाकर्मी से बलात्कार के आरोपी हेड मास्टर सस्पेंड, सप्ताह भर पहले हो चुकी है​ गिरफ्तारी

शिक्षाकर्मी से बलात्कार के आरोपी हेड मास्टर सस्पेंड, सप्ताह भर पहले हो चुकी है​ गिरफ्तारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : July 30, 2019/4:08 am IST

बिलासपुर। बलात्कार के आरोपी हेड मास्टर मोहन देव यादव को सस्पेंड कर दिया गया है। मोहन देव को 1 सप्ताह पहले शिक्षाकर्मी से बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया गया था। जो कि प्राथमिक पाठशाला परसदा का प्रधान पाठक है।

read more: राज्य सभा में आज पेश होगा तीन तलाक बिल, भाजपा ने जारी किया व्हिप.. देखिए

बता दें कि पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर उसे गिरफ्तार किया था। कार्रवाई सिविल लाइन पुलिस ने की है। एक सरकारी स्कूल में नेहरू नगर निवासी मोहन यादव प्रधानपाठक हैं। यहीं पर एक महिला टीचर पदस्थ है। दोनों साथ साथ आना-जाना करते थे। इस बीच हेड मास्टर ने शिक्षिका को अपने प्रेम जाल में फांस लिया। दाेनों एक साथ ही स्कूल आते जाते थे। इसी का फायदा उठाकर उसने शिक्षिका पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया और इसमें सफल भी हो गया।

read more: जबलपुर नगर निगम में शामिल होेगें भेड़ाघाट सहित 9 गांव, निगम ने भेजा प्रस्ताव

आरोप है कि हेड मास्टर पिछले 6 साल से उसके साथ दुष्कर्म करते आ रहा था। पीड़िता इससे परेशान थी पर लोक लाज के भय के कारण वह इस बात की जानकारी किसी को नहीं दे रही थी। सब्र का बांध टूट गया तो वह 23 जुलाई काे थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी हेड मास्टर को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता अनुसूचित जन जाति वर्ग की है इसलिए इस केस में एट्रोसिटी की धाराएं भी जोड़ी गई हैं।